बांग्लादेश में हो हिंसा पर बक्सर के युवाओं में उबाल ..

बांग्लादेश की अंतरिम सरकार से भी ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कार्रवाई करने और जान-माल की सुरक्षा के लिए उचित बंदोबस्त करने का आग्रह करता है. 












- किया पुतला दहन सरकार से की हस्तक्षेप की मांग
- बक्सर उत्थान मंच के बैनर तले निकाला गया मार्च

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बांग्लादेश में हिंदुओं और अल्पसंख्यक समुदाय के खिलाफ हो रही हिंसा की घटनाओं से हिंदू संगठनाें में खासा रोष है. बक्सर उत्थान मंच के कार्यकर्ताओं ने नगर में जन आक्रोश रैली निकालकर केंद्र सरकार से हिंसा में हस्तक्षेप करने की मांग की. बक्सर उत्थान मंच के कार्यकर्ता नगर के वीर कुंवर सिंह चौक में एकत्र हुए. यहां से बांग्लादेश में हो रही हिंसा के विरोध में जनाक्रोश मार्च निकाला. जनाक्रोश मार्च मॉडल थान चौक (वीर कुंवर सिंह चौक) से शुरू होकर ज्योति चौक पहुंचा जहां बांग्लादेश के जिहादियों का पुतला दहन कर कवलदह पोखर (शहीद पार्क) में पहुंचा. वहां कैंडल जलाकर मार्च संपन्न हुआ. 


बक्सर उत्थान मंच के संयोजक मुकुंद सनातन ने कहा कि बांग्लादेश में जिस प्रकार हिन्दुओं पर जेहादियों ने बर्बरतापूर्ण अत्याचार किया है वह निंदनीय है. बक्सर उत्थान मंच केंद्र सरकार से हस्तक्षेप करने की मांग करता है. साथ ही बांग्लादेश की अंतरिम सरकार से भी ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए सख्त कार्रवाई करने और जान-माल की सुरक्षा के लिए उचित बंदोबस्त करने का आग्रह करता है. उन्होंने कहा कि भारत सरकार बांग्लादेश में हिंदू, बौद्ध आदि लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हरसंभव प्रयास करे. 


इस दौरान मुकुंद सनातन, पंकज उपाध्याय, समाजिक कार्यकर्ता सह अधिवक्ता राघव कुमार पाण्डेय, विकास राज, धनजी तिवारी, सोनल तिवारी, राजीव पाठक, सोनल तिवारी, दुर्गेश विद्रोही, अमित दूबे, मोहन चौबे, धन जी तिवारी, सोनू प्रजापति, हीरा चौधरी, सौरभ चौबे, नित्यानंद पांडेय, कुंदन राय, रोहित यादव, आशुतोष चौबे, निक्कू ओझा, प्रियरंजन कुमार, रोहित गुप्ता आदि शामिल थे.






Post a Comment

0 Comments