बाइक सवार उच्चकों ने सरेशाम छीने 3.75 लाख रुपये ..

जब तक स्थिति समझ पाते, उचक्कों ने उनके बाइक से लटका पैसों से भरा बैग झपट्टा मारकर उड़ा लिया. घटना के बाद पीड़ित ने टाउन थाना पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की जांच शुरू कर दी और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने लगी.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- बक्सर में बढ़ते अपराध का नया उदाहरण
- पीएनबी से निकाले पैसों के साथ व्यक्ति को बनाया निशाना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं के बीच बुधवार को सिद्धनाथ घाट के पास एक व्यक्ति से बाइक सवार उचक्कों ने 3.75 लाख रुपए छीन लिए. उक्त व्यक्ति पीएनबी बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे थे, जब बाइक सवार अपराधियों ने अचानक हमला किया और पैसे से भरा बैग लेकर फरार हो गए. पुलिस को तुरंत सूचित किया गया और मामले की जांच जारी है.

बुधवार को बक्सर के बुधनपुरवा निवासी ओंकार राय, पिता - स्व सिद्धनाथ राय ने पीएनबी बैंक से 3.75 लाख रुपए निकाले और बाइक से घर लौट रहे थे. सिद्धनाथ घाट के पास बाइक सवार दो उचक्कों ने उन्हें घेर लिया. ओंकार जब तक स्थिति समझ पाते, उचक्कों ने उनके बाइक से लटका पैसों से भरा बैग झपट्टा मारकर उड़ा लिया. घटना के बाद पीड़ित ने टाउन थाना पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद पुलिस ने घटनास्थल की जांच शुरू कर दी और आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने लगी.

शहर में बढ़ती आपराधिक घटनाएं :

यह घटना बक्सर में बढ़ती छिनतई की घटनाओं का ताजा उदाहरण है. हाल ही में एक वृद्ध व्यक्ति से भी इसी प्रकार की लूट की गई थी, जहां अपराधियों ने कार में अपहरण कर 49 हजार रुपए लूटे थे. इसके अलावा, इसी दिन धनसोई थाना क्षेत्र में भी एक लूट की घटना हुई थी.

पुलिस की प्रतिक्रिया :

नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और अपराधियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.









Post a Comment

0 Comments