रेलवे ट्रैक के पास मिला गायब मजदूर का शव, पुलिस ने नहीं दर्ज की थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

16 सितंबर की शाम सलीम घर से घूमने निकला था और उसके बाद वापस नहीं लौटा. परिवार ने उसे ढूंढने के लिए हर जगह तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. आज रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिलने की सूचना पर परिजन पहुंचे, जहां कपड़ों से उन्होंने शव की पहचान की.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- आधार कार्ड न होने पर पुलिस ने नहीं लिखी थी गुमशुदगी रिपोर्ट, परिजनों ने कपड़ों से की पहचान
- बुरी तरह सड़-गल चुका था  शव, जानवरों ने कर दिया था क्षत-विक्षत 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के चौसा नगर पंचायत स्थित वार्ड संख्या चार के एक दिहाड़ी मजदूर जो 16 सितंबर से लापता था, उसका शव मंगलवार को रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में पाया गया. मृतक की पहचान कपड़ों से की गई, क्योंकि शव कई दिनों पुराना होने के कारण बुरी तरह सड़-गल चुका था और जानवरों ने शरीर को क्षत-विक्षत कर दिया था. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और प्रथम दृष्टया ट्रेन हादसे में मौत की आशंका जताई जा रही है. परिजनों का आरोप है कि मजदूर के लापता होने पर पुलिस ने आधार कार्ड न होने की वजह से रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी.

मृतक की पहचान 35 वर्षीय मोहम्मद सलीम के रूप में हुई है, जो चौसा नगर पंचायत के वार्ड चार का निवासी था और दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम करता था. उसकी माँ राजीदन खातून ने बताया कि 16 सितंबर की शाम सलीम घर से घूमने निकला था और उसके बाद वापस नहीं लौटा. परिवार ने उसे ढूंढने के लिए हर जगह तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला. आज रेलवे ट्रैक के पास एक शव मिलने की सूचना पर परिजन पहुंचे, जहां कपड़ों से उन्होंने शव की पहचान की.

आधार कार्ड न होने पर पुलिस ने दर्ज नहीं की थी रिपोर्ट :

मृतक की पत्नी रूबी खातून ने आरोप लगाया कि जब सलीम के लापता होने के बाद वे रिपोर्ट दर्ज कराने मुफस्सिल थाना गए, तो पुलिस ने आधार कार्ड न होने के कारण रिपोर्ट दर्ज नहीं की. उन्हें बिना रिपोर्ट लिखे ही वापस भेज दिया गया. इस मामले में थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने कहा कि शव रेलवे ट्रैक के पास झाड़ियों में मिला है और मामला ट्रेन हादसे का प्रतीत हो रहा है. पुलिस जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. रिपोर्ट न दर्ज करने के आरोप पर उन्होंने कहा कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है.









Post a Comment

0 Comments