धनसोई में सीएसपी संचालक से लूट मामले में पूरी रात पुलिस ने की छापेमारी, फिर भी हाथ खाली ..

रास्ते में कचरा प्रबंधन गृह के नजदीक तीन अज्ञात लोगों ने उनकी बाइक को रोका, उन्हें चारों तरफ से घेर कर मारपीट की और कट्टे का भय दिखाते हुए रुपये से भरा बैग और बाइक लूट कर फरार हो गए. घटना की सूचना पुलिस को मिलने पर तुरंत कार्रवाई शुरू की गई, लेकिन अब तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है.
जांच करती पुलिस


यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के बन्नी बाज़ार का है मामला
- तीन अज्ञात लुटेरों ने हथियार का भय दिखा कर लूटा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के बन्नी बाजार में बुधवार को एक बैंक सीएसपी संचालक से 1 लाख रुपये और बाइक लूट लिए गए. तीन अज्ञात लुटेरों ने कट्टे का भय दिखाकर इस घटना को अंजाम दिया. लूट के बाद पुलिस ने पूरी रात चिह्नित स्थानों पर छापेमारी की, लेकिन गुरुवार की सुबह तक कोई सफलता हाथ नहीं लगी है. 

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की सुबह भरखरा गांव निवासी बैंक ऑफ़ इंडिया सीएसपी संचालक बृज बिहारी पांडेय, अपने बैग में 1 लाख रुपये नकद और ज़रूरी कागजात लेकर बाइक से बन्नी बाजार जा रहे थे. रास्ते में कचरा प्रबंधन गृह के नजदीक तीन अज्ञात लोगों ने उनकी बाइक को रोका, उन्हें चारों तरफ से घेर कर मारपीट की और कट्टे का भय दिखाते हुए रुपये से भरा बैग और बाइक लूट कर फरार हो गए. घटना की सूचना पुलिस को मिलने पर तुरंत कार्रवाई शुरू की गई, लेकिन अब तक लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिला है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की गई. सीसीटीवी फुटेज आदि खंगाले गए साथ ही अपराधियों को पकड़ने के लिए चिह्नित स्थानों पर छापेमारी भी की जा रही है. उम्मीद है कि जल्द ही उन्हें को पकड़ लिया जाएगा.
ज्ञान प्रकाश सिंह,
थानाध्यक्ष, धनसोई









Post a Comment

0 Comments