वीडियो : डुमरांव जाने वाली शॉर्टकट सड़क के "मिट्टी से निर्माण" पर बढ़ा राजनीतिक तापमान, जनप्रतिनिधियों पर लगा आरोप ..

इस पर विधायक और सांसद दोनों को घेरा है और उन पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने के आरोप लगाए हैं. दूसरी तरफ राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा भी अनियमितताओं पर सवाल उठाए गए हैं हालांकि यह भी कहा गया है कि यदि जनप्रतिनिधि भी इस मामले में दोषी हो तो उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- सड़क पर मोरम के जगह मिट्टी डालकर किया जा रहा था निर्माण
- अभियंता ने कहा - मरम्मत के बाद कालीकरण करने की भी योजना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गोलंबर से जासो, नदांव जगदीशपुर होते हुए डुमरांव के सफाखाना रोड जाने वाली सड़क के अनुरक्षण के दौरान व्याप्त अनियमितताओं को लेकर अब राजनीतिक तापमान भी बढ़ गया है. भारतीय जनता पार्टी के नेता ने इस पर विधायक और सांसद दोनों को घेरा है और उन पर भ्रष्टाचार में लिप्त होने के आरोप लगाए हैं. दूसरी तरफ राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा भी अनियमितताओं पर सवाल उठाए गए हैं हालांकि यह भी कहा गया है कि यदि जनप्रतिनिधि भी इस मामले में दोषी हो तो उन पर भी कार्रवाई होनी चाहिए.

भाजपा नेता तथा पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रदीप दूबे ने कहा है कि बिहार में सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में चल रही एनडीए सरकार लगातार विकास के कार्य कर रही है. लेकिन यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है की डुमरांव को जाने वाली एक महत्वपूर्ण सड़क के निर्माण के दौरान मिट्टी मिलकर कार्य किया जा रहा है. ऐसे में इस बात की जांच की मांग जिला पदाधिकारी से की जाएगी. उन्होंने कहा कि बक्सर सांसद और सदर विधायक दोनों के द्वारा भ्रष्टाचार को पोषित किया जा रहा है और कमीशन खोरी के चक्कर में इस तरह का कार्य कराया जा रहा है.

राष्ट्रीय जनता दल झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती ने कहा कि निश्चित रूप से सड़क निर्माण में भारी गड़बड़ी हो रही है. इस रास्ते से मैं स्वयं गया था और मैंने सड़क की स्थिति देखी थी जो कि बेहद बदहाल है. ऐसे में मैं जिला पदाधिकारी से मांग करता हूं कि उसकी जांच हो और दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाए. उन्होंने कहा कि यदि किसी जनप्रतिनिधि की संलिप्तता इसमें होती है तो उसे पर भी कार्रवाई होनी चाहिए

कहते हैं अभियंता :
सड़क का निरीक्षण किया गया है. जांच करने पर कई जगह कार्य की गुणवत्ता में कमी पाई. कई जगहों पर मिट्टी डालकर कार्य करने की भी बात सामने आई, जो कि बिल्कुल गलत है. सड़क की मरम्मत के बाद उसका कालीकरण किए जाने की भी योजना है. हालांकि यह कार्य तो बरसात के बाद ही होगा. फिलहाल जांच रिपोर्ट कार्यपालक अभियंता को भेजी जा रही है. गड़बड़ी पाए जाने पर दोषी पर कार्रवाई जरूर होगी.
धीरज कुमार,
कनीय अभियंता, 
ग्रामीण कार्य अभियंत्रण

वीडियो : 










Post a Comment

0 Comments