बक्सर नगर में अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप ..

परिजनों ने सोमवार की दोपहर से उनकी तलाश शुरु की, लेकिन उन्हें कोई सुराग नहीं मिला. मंगलवार को पीपी रोड में शव मिलने की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और मृतक की पहचान की.


यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- बलिया के अमांव गांव का निवासी, मानसिक रूप से कमजोर थे मृतक
- पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर शुरू की जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के पीपरपांती रोड में मंगलवार को एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक की पहचान आजाद अंसारी के रूप में हुई, जो बलिया जिले के अमांव गांव के निवासी थे और सोमवार से लापता थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और मामले में यूडी केस दर्ज किया है.

इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक अनुसार 50 वर्षीय आजाद अंसारी की मानसिक स्थिति पिछले कुछ समय से खराब चल रही थी. परिजनों ने सोमवार की दोपहर से उनकी तलाश शुरु की, लेकिन उन्हें कोई सुराग नहीं मिला. मंगलवार को पीपी रोड में शव मिलने की सूचना मिलने पर परिजन मौके पर पहुंचे और मृतक की पहचान की.

आजाद के भतीजे जुनैद अंसारी ने बताया कि उनके चाचा मानसिक रूप से कमजोर थे और उनकी तबीयत भी खराब थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने कहा कि परिजनों ने किसी पर शक नहीं जताया है. अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज कर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments