गंगा में डूबने से युवक की मौत, साथी छोड़कर भागे ..

युवक का शव घंटों बाद निकाला जा सका. घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया. अपने साथी को डूबता देख उसके साथ पहुंचे दो अन्य युवक साइकिल पर सवार होकर भाग निकले जिससे की डूबे युवक की पहचान नहीं हो पा रही है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- रामरेखा घाट के समीप गंगा में डूबा युवक
- स्थानीय लोगों की मदद से बरामद हुआ शव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  नगर थाना क्षेत्र के रामरेखा घाट पर गंगा नदी में स्नान करते समय एक युवक की डूबने से मौत हो गई. घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की मदद से शव को बरामद किया गया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि तीन दोस्त स्नान के लिए आए थे, जिनमें से दो को बचा लिया गया, जबकि तीसरा युवक नदी की तेज धारा में बह गया.

घटना के बाबत मिली जानकारी के मुताबिक तीन दोस्त रामरेखा घाट पर साइकल से स्नान के लिए आए थे. स्नान करते समय अचानक नदी की तेज धारा में तीनों बहने लगे. स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद दो युवकों को बचा लिया, परंतु एक युवक डूब गया. युवक का शव घंटों बाद निकाला जा सका. घटनास्थल पर अफरातफरी का माहौल बन गया. अपने साथी को डूबता देख उसके साथ पहुंचे दो अन्य युवक साइकिल पर सवार होकर भाग निकले जिससे की डूबे युवक की पहचान नहीं हो पा रही है.गंगा महाआरती के मुख्य पुजारी लाला बाबा के अनुसार,

तीनों युवक नदी में स्नान कर रहे थे, तभी तेज धारा में बहने लगे. दो को तो बचा लिया गया, लेकिन तीसरे युवक की मौत हो गई. घटना के बाद उसके साथी भाग निकले.


मृतक के पहचान की कोशिश जारी : 

मामले में नगर थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि शव बरामद कर लिया गया है लेकिन पहचान नहीं हो सकी है. पहचान की कोशिश जारी है.










Post a Comment

0 Comments