अवैध हथियार के साथ युवक गिरफ्तार ..

बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. उन्होंने आगे बताया कि युवक के आपराधिक इतिहास की जांच की जा रही है.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- धनसोई थाना क्षेत्र का है मामला
- विशेष अभियान में पुलिस ने की कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र की पुलिस ने शनिवार शाम एक युवक को देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक के पास से एक खोखा और एक गोली भी बरामद की गई. पूछताछ के बाद युवक को जेल भेज दिया गया, और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार, एसपी शुभम आर्य के निर्देश पर धनसोई थाना पुलिस ने एक विशेष अभियान चलाया. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि लालाचक गांव निवासी श्याम बिहारी सिंह का पुत्र रोहित कुमार अवैध हथियार के साथ घूम रहा है. थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी की और युवक को देसी कट्टा सहित गिरफ्तार कर लिया.

थानाध्यक्ष ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है और उसे पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया है. उन्होंने आगे बताया कि युवक के आपराधिक इतिहास की जांच की जा रही है.









Post a Comment

0 Comments