पुलिस ने बरामद किया हथियारों का जखीरा, गृह स्वामी समेत तीन हिरासत में ..

एसपी ने मुफस्सिल थाने के साथ ही डीआइयू टीम को संयुक्त रूप से छापेमारी करने का निर्देश दिया. छापेमारी के दौरान घर से कुल तीन रायफल, दो पिस्टल तथा सैकड़ों जिंदा कारतूस मिले. भारी मात्रा में हथियार व कारतूस देख छापेमारी करने गई टीम भी आश्चर्य चकित रह गई. 







- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जासो गांव का है मामला
- हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने हथियारों के जखीरे के साथ तीन लोगों को हिरासत किया है. इन्होंने घर में हथियार एकत्रित कर रखे थे. हालांकि हथियार किस लिए रखे गए थे यह ज्ञात नहीं हो सका है. पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है. 

दरअसल, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जासो गांव में गुप्त सूचना पर पुलिस टीम की छापेमारी में एक घर से लगभग पांच रायफल, दो पिस्टल व सैकड़ो कारतूस मिले हैं. इसके बाद छापेमारी टीम ने वहां मौजूद गृह स्वामी समेत तीन लोगों को हिरासत में लिया है. छापेमारी की यह कार्रवाई जासो के दारा पाठक के घर में एसपी के निर्देश पर मुफ्स्सिल थाने की टीम द्वारा की गई है. 

इस बाबत मिली जानकारी के अनुसार एसपी मनीष कुमार को किसी ने सूचना दी थी कि जासो के दारा पाठक के घर में बड़े पैमाने पर हथियारों का जखीरा छिपाकर रखा गया है. इस सूचना के आलोक में एसपी ने मुफस्सिल थाने के साथ ही डीआइयू टीम को संयुक्त रूप से छापेमारी करने का निर्देश दिया. छापेमारी के दौरान घर से कुल तीन रायफल, दो पिस्टल तथा सैकड़ों जिंदा कारतूस मिले. भारी मात्रा में हथियार व कारतूस देख छापेमारी करने गई टीम भी आश्चर्य चकित रह गई. 

कहते हैं एसपी :
मामले की जांच की जा रही है. हिरासत में किए गए लोगों से पूछताछ कर यह पता लगाया जा रहा है कि इतने बड़े पैमाने पर हथियार व कारतूस क्यों इकट्ठा किए गए थे?
मनीष कुमार, एसपी




Post a Comment

0 Comments