वीडियो : महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो वायरल, 26 दिन बाद प्राथमिकी दर्ज ..

लड़के ने महिला को पैसे देने के बहाने सुनसान इलाके में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया. बेहोश होने के बाद लड़के ने अपने तीन अन्य साथियों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इस घटना का एक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया. 









-राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
-काफी मशक्कत के बाद दर्ज हुई प्राथमिकी, आरोपित पकड़ से बाहर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. मामला बीते 27 मार्च का है लेकिन पुलिस के द्वारा इस मामले में अब तक प्राथमिकी नहीं दर्ज की गई थी. मामले में एसपी के यहां आवेदन देने के बावजूद जब कोई सुनवाई नहीं हुई तो पीड़िता ने मीडिया के समक्ष गुहार लगाई जिसके बाद पुनः एसपी से यह जानकारी साझा करने के बाद रविवार को प्राथमिकी दर्ज कराई गई. पुलिस का कहना है कि मामले में मुख्य अभियुक्त समेत तमाम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए राजपुर थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता ने बताया है कि उनके पति पंजाब राज्य में रोजी-रोटी कमाने के लिए गए हुए थे. गांव पर वह अकेली ही रहती थी. गांव का ही एक लड़का उनके घर के छोटे-मोटे कार्य (जैसे-दुकान से सामान लाना आदि) कर दिया करता था. इसी क्रम में उस लड़के ने उनसे धीरे-धीरे कर डेढ़ लाख रुपये कर्ज स्वरूप ले लिए. जिसे लौटाने के लिए महिला बार-बार दबाव बना रही थी. इसी बीच उक्त लड़के ने महिला को पैसे देने के बहाने सुनसान इलाके में बुलाया और कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे बेहोश कर दिया. बेहोश होने के बाद लड़के ने अपने तीन अन्य साथियों ने मिलकर सामूहिक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इस घटना का एक वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया. 

पीड़िता को रात भर थाने में बिठाया :

महिला ने बताया कि उसके पति जब बाहर से लौट कर आए तो उन्होंने थाने में आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज करने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उल्टे ही उनके पति, उन्हें (पीड़िता को) तथा उनकी सास को पूरी रात तक थाने में बिठाकर रखा तथा पति से सादे कागज पर साइन करा लिया. बाद में उस कागज पर यह लिख दिया कि मामला पति-पत्नी के विवाद का है. 

एसपी तक नहीं पहुंच सकी जानकारी :

इस मामले में रविवार को एसपी मनीष कुमार से बात करने पर उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले की जानकारी नहीं है. जब उनसे यह बताया गया कि उनके कार्यालय में आवेदन देकर न्याय के गुहार लगाई गई है तो उन्होंने इस मामले की तस्दीक कराई और फिर उनके आदेश पर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

कहते हैं एसडीपीओ :
सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पीड़िता का कहना है कि आरोपी उनके घर आया-जाया करता था. उसी ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. मुख्य अभियुक्त समेत सभी आरोपियों की तलाश जारी है.
धीरज कुमार,
एसडीपीओ

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments