साइकिल चला जनता के बीच पहुंचे अधिकारी, किया मतदान को जागरूक ..

यह शपथ भी दिलाई गई कि इस बार के लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु 01 जून, 2024 (शनिवार)को घरों से निकलकर मतदान केंद्र पर अपना मत का प्रयोग करेंगे और लोकतंत्र को मजबूत करने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करेंगे.







- उप विकास आयुक्त के नेतृत्व में निकली रैली
- इटाढ़ी से अतरौना गांव तक निकली रैली

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के दिशा निर्देश में उप विकास आयुक्त महोदय की अध्यक्षता में मतदाताओं को मतदान हेतु जागरूक करने के लिए साइकिल रैली निकाली गई.

रैली इटाढ़ी प्रखंड मुख्यालय से प्रारंभ होकर इटाढ़ी-धनसोई मुख्य मार्ग होते हुए अतरौना मोड़ से पॉलिटेक्निक कॉलेज के रास्ते सरस्ती ग्राम से इटाढ़ी प्रखंड मुख्यालय आकर समाप्त हुई. इसमें सैकड़ो बच्चे शामिल हुए. 

साइकिल रैली में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम के तहत 01 जून को लोकतंत्र का पर्व मनाते हुए इसके तहत वोट देने की अपील की गई. यह शपथ भी दिलाई गई कि इस बार के लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु 01 जून, 2024 (शनिवार)को घरों से निकलकर मतदान केंद्र पर अपना मत का प्रयोग करेंगे और लोकतंत्र को मजबूत करने में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करेंगे.

इस अवसर पर सहायक निर्वाची पदाधिकारी राजपुर (202)-सह-भूमि सुधार उप समाहर्ता बक्सर, अवर निर्वाचन पदाधिकारी बक्सर, प्रखंड विकास पदाधिकारी इटाढ़ी एवं प्रखंड स्तरीय सभी पदाधिकारी, नगर पंचायत के मुख्य पार्षद, वार्ड पार्षद, स्वास्थ्य विभाग के कर्मी, प्रधानाध्यापक आदि उपस्थित थे.










Post a Comment

0 Comments