ऑपरेशन यात्री सुरक्षा : चोरी के मोबाइल फोन के साथ युवक गिरफ्तार ..

जब उसकी तलाशी ली गई, तो दो मोबाइल फोन बरामद हुए, जिनका वह लॉक खोलने में असमर्थ था. उसने स्वीकार किया कि उसने ये दोनों मोबाइल सुबह किसी ट्रेन से चुराए हैं.









- वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर हुई कार्रवाई
- भोजपुर जिले का रहने वाला है पकड़ा गया युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पंडा के आदेश पर आरपीएफ बक्सर के निरीक्षक प्रभारी दीपक कुमार के नेतृत्व में आरपीएफ और जीआरपी बक्सर ने "ऑपरेशन यात्री सुरक्षा" के तहत एक संदिग्ध व्यक्ति को प्लेटफार्म नंबर एक पर चार्जिंग प्वाइंट के पास पकड़ा. पूछताछ के दौरान, उसने प्लेटफार्म पर आने का कोई उचित कारण नहीं बताया और अपने पेट के पास कुछ छुपाने लगा.

जब उसकी तलाशी ली गई, तो दो मोबाइल फोन बरामद हुए, जिनका वह लॉक खोलने में असमर्थ था. उसने स्वीकार किया कि उसने ये दोनों मोबाइल सुबह किसी ट्रेन से चुराए हैं. गिरफ्तार व्यक्ति ने अपना नाम नारायण यादव और पता सेमरिया, जिला भोजपुर बताया.

प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि कुछ समय बाद, बरामद मोबाइल पर एक कॉल आई. कॉल करने वाले ने बताया कि वह पूर्वी चंपारण का निवासी है और गाड़ी संख्या 05220 में आनंद विहार टर्मिनल से मुजफ्फरपुर की यात्रा कर रहा था, जब उसका मोबाइल चोरी हो गया. इस अभियान में एसआई दिनेश चौधरी, एएसआई रमेश सिंह, और जीआरपी के सिपाही रंजय कुमार शामिल थे. ऑपरेशन के सफलतापूर्वक संचालन से यात्री सुरक्षा को और अधिक मजबूती मिली है.












Post a Comment

0 Comments