माँ को मुखिया बनाने के लिए संदीप यादव ने करवाई पूर्व मुखिया पुत्र की हत्या ..

पुलिस के अनुसार हत्या में शामिल अपराध कर्मियों को जेल में बंद अपराधी संदीप यादव ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए कहा था ताकि, उसकी मां निर्विरोध मुखिया चुनाव में जीत सके तथा कोई भी दूसरा व्यक्ति चुनाव में खड़ा होने की हिम्मत ना करें.

 




- मामले में पुलिस ने तीन अपराध कर्मियों को किया गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी
- मुखिया चुनाव बना हत्या का कारण, मां को निर्विरोध जिताना चाहता था संदीप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: करहंसी के पूर्व मुखिया मुन्ना सिंह उर्फ धर्म कुमार सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह की हत्या मामले में पुलिस ने तीन अपराध कर्मियों को गिरफ्तार कर लिया है तथा उनके पास से एक देसी कट्टा,  दो जिंदा कारतूस चार मोबाइल फोन तथा घटना में प्रयुक्त एक अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की है. पुलिस के अनुसार हत्या में शामिल अपराध कर्मियों को जेल में बंद अपराधी संदीप यादव ने इस वारदात को अंजाम देने के लिए कहा था ताकि, उसकी मां निर्विरोध मुखिया चुनाव में जीत सके तथा कोई भी दूसरा व्यक्ति चुनाव में खड़ा होने की हिम्मत ना करें.




घटना के बारे में खुलासा करते हुए एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि मामले में कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पुलिस में मूल रूप से यूपी के कोटवा नारायणपुर तथा वर्तमान में पांडेय पट्टी में रहने वाले अजय कुमार रजक (21 वर्ष) पिता- मेहीं लाल रजक के साथ ही राजपुर के त्रिलोचनपुर के रहने वाले शेरू यादव (22 वर्ष) पिता-कामेश्वर सिंह, तथा मूल रूप से राजपुर के देवरिया के रहने वाले तथा वर्तमान में पांडेय पट्टी के निवासी कृष्णा कुमार उर्फ महाकाल (20 वर्ष) पिता शिवजी यादव को गिरफ्तार किया है। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तारी टीम में उनके साथ साथ मुफस्सिल थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह डीआइयू के प्रभारी उदय प्रताप सिंह, सदस्य राजेश मालाकार, आलोक कुमार, राशिद कमाल खान, संजीव कुमार समेत कई पुलिसकर्मी शामिल थे.















Post a Comment

0 Comments