दर्दनाक हादसा: तेज़ रफ़्तार कार ने मां के सामने ही इकलौती संतान को कुचला, मौत ..

कोरान सराय-बगेन मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस जांच से बचने के लिए उक्त वाहन चालक वाहन को लेकर भाग रहा था. इसी बीच उसने अपनी मां के साथ बाजार से लौट रहे बच्चे को कुचल दिया और तेज़ी से गाड़ी चलाते हुए भाग निकला.





- मुरार थाना क्षेत्र के वैसे गाँव के समीप हुआ हादसा
- घटना को अंजाम देकर भाग निकला कार चालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरान सराय-बगेन मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि पुलिस जांच से बचने के लिए उक्त वाहन चालक वाहन को लेकर भाग रहा था. इसी बीच उसने अपनी मां के साथ बाजार से लौट रहे बच्चे को कुचल दिया और तेज़ी से गाड़ी चलाते हुए भाग निकला.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुरार थाने थाना क्षेत्र के फफदर गांव के रहने वाले विकास कुमार सिंह की पत्नी रेखा देवी अपने इकलौते पुत्र सौरभ कुमार (7 वर्ष) को लेकर चौगाईं प्रखंड कार्यालय पर आधार कार्ड बनवाने के लिए आई थी. प्रखंड कार्यालय से शाम तकरीबन 4:00 बजे वह ऑटो पकड़ कर अपने घर के लिए चली. कोरान सराय बगेन मुख्य मार्ग पर वैसे गांव मोड़ के समीप सड़क पार करना चाह रही थी. तभी बच्चा सड़क पर अकेले ही दौड़ पड़ा. इसी बीच बगेन की ओर से तेज रफ्तार से आ रही एक अज्ञात कार ने मासूम बच्चे को जोरदार टक्कर मार दी और भाग निकला वहीं, मौके पर रेखा देवी अपने बच्चे को बचाने के लिए चिल्लाने लगी. महिला की चीख-पुकार सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा तुरंत ही बच्चे को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. अपनी इकलौती संतान के असमय काल कलवित हो जाने के बाद बेसुध सी हो गई मां का रुदन-क्रंदन सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों की आंखें भी नम हो गई.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे मुरार थाना अध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद राय ने कहा कि ऑटो से उतरने के बाद बच्चा अकेले ही सड़क पार करने की कोशिश कर रहा था किसी भी संभवत अज्ञात किस प्रकार से उसकी टक्कर हो गई मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर वाहन की तलाश की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments