वीडियो : काफी दिनों से चल रहा था देह व्यापार का धंधा : एएसपी

तब भी पुलिस ने छापेमारी की थी. लेकिन, उस वक्त मामला पकड़ में नहीं आया. इसी बीच एक बार फिर सटीक सूचना मिली और सब छापेमारी की गई तो सेक्स रैकेट संचालन का भंडाफोड़ भी हो गया और रंगे हाथ युवक-युवती को भी पकड़ लिया गया.





- सिमरी सेक्स रैकेट कांड में एएसपी ने की प्रेस वार्ता
- विस्तार से दी पूरे मामले की जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी बाजार में राजेन्द्र मैरिज हॉल में सेक्स रैकेट संचालन का मामला सामने आने के बाद इस मामले में जहां संचालक राजेंद्र पांडेय को गिरफ्तार किया गया है वहीं, एक अन्य युवक नवीन राय को भी गिरफ्तार किया गया दोनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा गया वही अब मैरिज हॉल को सील किए जाने की तैयारी चल रही है. 


यह जानकारी एएसपी सह डुमरांव एसडीपीओ राज ने दी है. उन्होंने इस संदर्भ में एक प्रेस वार्ता कर बताया की तकरीबन 7 से 8 माह पूर्व भी सेक्स रैकेट संचालन की जानकारी मिली थी. तब भी पुलिस ने छापेमारी की थी. लेकिन, उस वक्त मामला पकड़ में नहीं आया. इसी बीच एक बार फिर सटीक सूचना मिली और सब छापेमारी की गई तो सेक्स रैकेट संचालन का भंडाफोड़ भी हो गया और रंगे हाथ युवक-युवती को भी पकड़ लिया गया.

एसपी ने बताया कि दोनों एक कमरे के अंदर आपत्तिजनक स्थिति में थे. जब मैरिज हॉल की तलाशी ली गई तो वहां इस्तेमाल किए हुए कंडोम तथा कई कंडोम के पैकेट आदि भी बरामद किए गए उन्होंने कहा कि कुछ वीडियो भी प्राप्त हुए हैं जिनके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है फिलहाल मैरिज हॉल को सील किए जाने की तैयारी हो रही है.

वीडियो : 
















Post a Comment

0 Comments