सांप ने दुकानदार को बनाया अपना शिकार, झाड़-फूंक के फेर में हो गई देर ..

जैसे ही उन्होंने कोई सामान निकालने के लिए नीचे हाथ बढ़ाना चाहा जहरीले सांप ने दुकानदार को डंस लिया. जिसके बाद परिजनों ने झाड़-फूंक के लिए कंजिया धाम ले गए. लेकिन दुकानदार की स्थिति सुधार नहीं हुआ तो प्रतापसागर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन, चिकित्सकों ने उन्हें ने मृत घोषित कर दिया.








- नावानगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का मामला
- घटना के बाद परिजनों के बीच मचा कोहराम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के नावानगर थाना क्षेत्र के रामपुर गांव में सांप के काटने से एक दुकानदार की मौत हो गई. दुकान में काम करने के दौरान सांप ने युवक को डंस लिया. जब आसपास के लोगों को इसकी जानकारी हुई तो सभी युवक को पहले झाड़-फूंक कराने ले गए. जहां बात नहीं बनी और युवक की तबीयत खराब होने लगी तो उसके बाद प्रताप सागर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने युवक मृत घोषित कर दिया.  

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही आगे की करवाई में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार रामपुर गांव निवासी श्रीनाथ साह के 41 वर्षीय पुत्र अशोक कुमार साह गांव में दुकान चलाते थे. इसी से वह अपने परिवार का भरण पोषण करता था. उनकी दुकान के एक कोने में चूहे ने बिल बना रखा था, जिसमें पहले से ही जहरीला सांप छिपा हुआ था. 

अशोक साह दुकान पर पहुंचे और ग्राहक को सामान दे रहे थे. जैसे ही उन्होंने कोई सामान निकालने के लिए नीचे हाथ बढ़ाना चाहा जहरीले सांप ने दुकानदार को डंस लिया. जिसके बाद परिजनों ने झाड़-फूंक के लिए कंजिया धाम ले गए. लेकिन दुकानदार की स्थिति सुधार नहीं हुआ तो प्रतापसागर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन, चिकित्सकों ने उन्हें ने मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नावानगर पुलिस को दी, जहां थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय ने बताया जा रहा कि घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. वहीं मृतक की पत्नी सुमन देवी, उनकी 10 वर्षीय पुत्री तथा 6 वर्षीय पुत्र के करुण-क्रंदन से पूरा गांव गमगीन हो गया.



Post a Comment

0 Comments