अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर तनिष्क ने किया नारी शक्ति का सम्मान ..

बताया कि आज के युग में प्रत्येक महिला को शिक्षित होना चाहिये और गरीब एवं निस्सहाय परिवार की कम से कम एक लड़की को शिक्षित करने एवं उसको संबल देना चाहिये, जो कि देश एवं समाज को विकास की गति में सार्थक होगा. 










- तनिष्क के बक्सर ज्योति प्रकाश चौक पर अवस्थित शोरूम में आयोजित कार्यक्रम
- महिलाओं को बांटे गए हरियाली के प्रतीक पौधे


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर तनिष्क के द्वारा नारी शक्ति का सम्मान किया गया. इस दौरान ज्योति प्रकाश चौक पर महिलाओ के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें मुख्य अतिथि ए डी एम अनुपम सिंह तथा वुड स्टॉक स्कूल की एमडी इन्दु त्यागी उपस्थित रही. जिसमें शहर की महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.
         
मौके पर प्रबन्ध निदेशक दीपक पांडेय द्वारा विश्व भर में महिलाओं के सशक्तिकरण, सम्मान देने, सामाजिक एवं राजनीतिक जीवन में महिलाओं द्वारा प्राप्त की गयी उपलब्धियों और लिंग समानता पर बल देने के लिए सरकार तथा समाज के साझा प्रयासों को सराहा. उन्होने बताया कि आज के युग में प्रत्येक महिला को शिक्षित होना चाहिये और गरीब एवं निस्सहाय परिवार की कम से कम एक लड़की को शिक्षित करने एवं उसको संबल देना चाहिये, जो कि देश एवं समाज को विकास की गति में सार्थक होगा. 

प्रबन्ध निदेशक ने इस अवसर पर यह भी बताया कि तनिष्क में सभी महिला कर्मचारियों के साथ अपने पेशेवर हितों के साथ निजी जीवन के हितों का पूरा ख्याल रखा जाता है ताकि महिलाओं के सर्वांगीण विकास को बल दिया जा सकें. इतना ही नहीं स्थानीय महिलाओं को स्वरोजगार से जोड़ने के लिए भी तनिष्क ने पहल की है.

तनिष्क के स्टोर मैनेजर मृणमोय चटर्जी ने बताया की शादियों के मौसम के लिए तनिष्क में वेडिंग ऑफर (20% तक ) चल रहा है तथा कस्टमर की खरीददारी और आसान बनाने के लिए  गोल्ड एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है.










Post a Comment

0 Comments