वीडियो : आजाद समाज पार्टी के प्रदेश महासचिव बने अनिल प्रधान, 2024 और 2025 के रण के लिए शुरु की तैयारी ..

कहा कि लोकसभा चुनाव में बिहार में भी हमारी पार्टी और संगठन दोनों मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी जिला स्तर से लेकर के हर पंचायत, हर बूथ, हर गांव तक पार्टी का विस्तार हो चुका है. हमारी पार्टी बक्सर संसदीय क्षेत्र से ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी. 









- आजाद समाज पार्टी कांशीराम के बिहार प्रदेश प्रधान महासचिव पद की मिली जिम्मेदारी
- भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव की जिम्मेदारी निभा चुके हैं अनिल प्रधान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : "लोकसभा चुनाव 2024 हो या 2025 में होने वाले विधानसभा चुनाव हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष एडवोकेट चंद्रशेखर आजाद साहब के आह्वान पर संगठन के माध्यम से हमें प्रदेश महासचिव की जिम्मेदारी मिली है. इसके पूर्व 1 साल तक भीम आर्मी का बिहार प्रदेश अध्यक्ष रहा जिसके बाद एक साल तक के जो कार्य मैंने किए उन्हें देखते हुए मुझे बड़ी जिम्मेदारी मिली है." यह कहना है भीम आर्मी के प्रदेश महासचिव अनिल राम उर्फ़ अनिल प्रधान का. नई जिम्मेदारी मिलने के बाद पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करते हुए उन्होंने यह बात कही.

उन्होंने कहा कि मैं अपने राष्ट्रीय कमेटी और मुख्य प्रभारी रामे प्रधान और आदरणीय एडवोकेट चंद्रशेखर साहब को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास कर मुझे बड़ी जिम्मेदारी सौंपी.

बूथ स्तर तक पार्टी को मजबूत बनाने की तैयारी शुरु :

अनिल प्रधान ने कहा कि लोकसभा चुनाव में बिहार में भी हमारी पार्टी और संगठन दोनों मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव और विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी जिला स्तर से लेकर के हर पंचायत, हर बूथ, हर गांव तक पार्टी का विस्तार हो चुका है. हमारी पार्टी बक्सर संसदीय क्षेत्र से ही लोकसभा चुनाव लड़ेगी. 

उन्होंने कहा कि बक्सर और बिहार के अन्य जिलों से भी चुनाव लड़ने की घोषणा जल्दी होगी और जल्द ही एडवोकेट चंद्रशेखर आजाद का भी बिहार की धरती पर आगमन होगा.













Post a Comment

0 Comments