वीडियो : बक्सर में रुकेगी वंदे भारत एक्सप्रेस, 12 मार्च को पीएम दिखाएंगे हरी झंडी ..

इसके पूर्व केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे की पहल पर टाटा से आरा तक चलने वाली टाटा एक्सप्रेस का परिचालन 8 मार्च को बक्सर से शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री ने कई अन्य ट्रेनों के ठहराव के लिए भी रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से आग्रह किया है.









- पटना से लखनऊ तक चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस को स्टेशन पर मिला ठहराव
- 8 मार्च से टाटा एक्सप्रेस का भी बक्सर में शुरु हो गया है ठहराव

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रेलवे स्टेशन से यात्रा करने वाले रेल यात्रियों को टाटा एक्सप्रेस के रूप में एक बड़ा तोहफा मिला. इसके साथ ही 12 मार्च को वंदे भारत एक्सप्रेस का भी बक्सर को तोहफा मिलने जा रहा है. पटना से लखनऊ के बीच चलने वाली बन्दे भारत एक्सप्रेस को बक्सर स्टेशन ठहराव मिल गया है. वंदे भारत एक्सप्रेस का दूसरा ट्रायल सफल रहा. ट्रायल के दौरान बक्सर रेलवे स्टेशन पर दो मिनट के रुकी और फिर पटना के लिए रवाना हो गई. केंद्रीय मंत्री सह सांसद अश्विनी कुमार चौबे ने बताया कि बक्सर से अयोध्या लखनऊ जाने के लिए लोगों को 12 मार्च को वंदे भारत एक्सप्रेस का तोहफा पीएम के द्वारा मिलेगा. विश्वामित्र नगरी से राम जन्मभूमि अयोध्या के लिए श्रद्धालु इस ट्रेन से यात्रा कर पहुंचेंगे.

बता दें कि इसके पूर्व केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे की पहल पर टाटा से आरा तक चलने वाली टाटा एक्सप्रेस का परिचालन 8 मार्च को बक्सर से शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री ने कई अन्य ट्रेनों के ठहराव के लिए भी रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव से आग्रह किया है. 12 मार्च को ही एक स्टेशन एक उत्पाद स्टॉल का भी लोकार्पण किया जाएगा. पीएम वर्चुअल रूप में इसका उद्घाटन करेंगे जबकि बक्सर रेलवे स्टेशन पर केंद्रीय मंत्री सह सांसद मौजूद होंगे.

वीडियो : 











Post a Comment

0 Comments