बक्सर में मिले कोरोना के दो पोजेटिव केस, नया भोजपुर सील ..

जिसके बाद गुरुवार को इनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई. डीएम ने बताया कि दोनों की उम्र 38 और 67 वर्ष है कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद अब यह पता लगाया जा रहा है कि, वह आसनसोल से लौटने के बाद किस-किस के संपर्क में आए हैं. उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जाएगा. 
प्रेस वार्ता के दौरान डीएम-एसपी व डीडीसी

- आसनसोल में लौटे थे दोनों कोरोना संदिग्ध
- नया भोजपुरी में लोगों को घरों से बाहर निकलने की मनाही

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: तबलीगी जमात में शामिल होकर बक्सर लौटे दो संदिग्ध कोरोना मरीजों में वायरस के संक्रमण की पुष्टि हो गई है. यह जानकारी डीएम अमन समीर ने गुरुवार को आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दी. उन्होंने बताया कि, यह दोनों डुमरांव अनुमंडल के नया भोजपुर के रहने वाले हैं. ये व्यक्ति आसनसोल से 30 मार्च को बक्सर लौटे थे जिममें संक्रमण के लक्षण पाए जाने के बाद इन्हें क्वॉरेंटाइन दिया गया था. इसी बीच 14 अप्रैल को जांच के लिए इनके सैंपल पटना भेजे गए थे. जिसके बाद गुरुवार को इनके कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई. डीएम ने बताया कि दोनों की उम्र 38 और 67 वर्ष है कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद अब यह पता लगाया जा रहा है कि, वह आसनसोल से लौटने के बाद किस-किस के संपर्क में आए हैं. उन्हें भी क्वॉरेंटाइन किया जाएगा. 

नया भोजपुर सील: 

इसके साथ ही नया भोजपुर इलाके को पूरी तरह से सील कर दिया गया है. कोई भी व्यक्ति अब घर से बाहर नहीं निकलेगा. केवल सरकारी गाड़ियां अथवा सरकारी कर्मी ही सड़क पर रहेंगे इसके साथ ही 7 किलोमीटर के दायरे में भी पूरी तरह सर्तकता बरतते हुए सैनिटाइजेशन इत्यादि कराया जाएगा.

इसके अतिरिक्त एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया है कि कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर किसी भी तरह के अफवाह को सोशल मीडिया पर चलाए जाने पर उन पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.













Post a Comment

0 Comments