फ्लैग मार्च कर रहे पुलिसकर्मियों पर हुई पुष्प वर्षा, उतारी गयी आरती ..

बताया कि, जो पुलिसकर्मी अपने घर-परिवार को छोड़कर चौबीसों घंटे जनता की सेवा के लिए सड़क पर रह रहे हैं उन्हें सम्मानित करना कहीं ना कहीं देश के हर नागरिक का कर्तव्य बनता है. इसी बात के मद्देनजर बक्सर में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. 

- नगर के मेन रोड में आयोजित किया गया था कार्यक्रम
- अपने-अपने घरों शिक्षकों से लोगों ने बरसाए फूल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के यमुना चौक पर कोरोना वायरस संक्रमण से लड़ रहे पुलिस कर्मियों के मनोबल को बढ़ाने के लिए व्यवसायी समाज के लोगों ने फ्लैग मार्च कर रहे पुलिसकर्मियों पर पुष्प वर्षा कर एक अद्भुत नजारा प्रस्तुत किया. लोगों ने न सिर्फ पुलिसकर्मी पर पुष्प वर्षा की बल्कि, भारत माता की जय के गगनभेदी नारे भी लगाएं. कार्यक्रम वार्ड संख्या 30 के वार्ड पार्षद अनूप वर्मा दिलीप वर्मा एवं समाजसेवी मिथिलेश पांडेय के सहयोग से कराया गया. इस दौरान पुलिसकर्मियों की आरती भी उतारी गई. हालांकि, इस दौरान भीड़ बढ़ जाने के कारण एसडीपीओ सतीश कुमार ने लोगों को समझाते हुए भीड़ कम करने की बात कही, जिस पर लोगों ने अमल भी किया.

मौके पर मौजूद व्यवसायी संघ के अध्यक्ष दिलीप वर्मा ने बताया कि, जो पुलिसकर्मी अपने घर-परिवार को छोड़कर चौबीसों घंटे जनता की सेवा के लिए सड़क पर रह रहे हैं उन्हें सम्मानित करना कहीं ना कहीं देश के हर नागरिक का कर्तव्य बनता है. इसी बात के मद्देनजर बक्सर में इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. उन्होंने बताया कि, कार्यक्रम के दौरान सामाजिक दूरी कायम रह सके इसके लिए लोगों ने अपने-अपने घरों की छतों पर खड़े होकर पुष्प वर्षा की.  एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि, इस तरह का सम्मान पाकर जहां मनोबल ऊंचा होता है वहीं, दूसरी तरफ और भी ऊर्जा के साथ कार्य करने की जिम्मेदारी का भी एहसास होता है. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि, लॉक डाउन उनके तथा उनके अपनों के जीवन के लिए कितना महत्वपूर्ण है यह अन्य देशों के हालात देखकर समझा जा सकता है. ऐसे में लोग ज्यादा से ज्यादा अपने घरों में रहे तथा कोरोना वायरस को हराने की जंग में अपना योगदान दें. मौके पर नगर परिषद के सिटी मैनेजर असगर अली, नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, यातायात प्रभारी अंगद सिंह, एसआई रोशन कुमार, मिथिलेश झा समेत कई लोग मौजूद थे.













Post a Comment

0 Comments