पढ़ाई के डर से छात्रावास से भागे बच्चे यूपी से बरामद ..

छात्रावास में इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कवलपाेखर गांव के अशाेक कुमार सिंह के पुत्र अश्विनी कुमार और बगेन गाेला थाना क्षेत्र के धराैली गांव के गणेश यादव के पुत्र अमृत यादव पिछले दाे वर्षाें से रहकर पढ़ाई करते थे. 








-शनिवार को सोहनी पट्टी छात्रावास से भागे थे दो छात्र
-नगर थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के सोहनी पट्टी इलाके से बीते शनिवार को गायब हुए दो छात्रों को उत्तर प्रदेश के मऊ से सकुशल बरामद कर लिया गया है. दोनों पढ़ाई के डर से छात्रावास भाग गए थे. बाद में विभिन्न माध्यमों से कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए नगर थाने की पुलिस ने उन्हें उत्तर प्रदेश के मऊ से बरामद कर लिया. बाद में उन्हें कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थाना अध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि बगेन गाेला थाना क्षेत्र के कैथी गांव के अरविंद कुमार सिंह साेहनीपट्टी में सैनिक ट्यूटाेरियल छात्रावास का संचालन करते हैं. छात्रावास में इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कवलपाेखर गांव के अशाेक कुमार सिंह के पुत्र अश्विनी कुमार और बगेन गाेला थाना क्षेत्र के धराैली गांव के गणेश यादव के पुत्र अमृत यादव पिछले दाे वर्षाें से रहकर पढ़ाई करते थे. 

शनिवार की सुबह से दाेनाें बच्चे छात्रावास से अचानक गायब हाे गए. छात्रावास संचालक ने काफी खाेजबीन की जब वह नहीं मिले तो उनके परिजनों को जानकारी दी गई. उनके स्तर से भी बच्चाें की तलाश शुरु की गई लेकिन उनकी बरामदगी नहीं हो सकी. बाद में इस बाबत नगर थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई गई जिसके बाद पुलिस ने वैज्ञानिक अनुसंधान के जरिए उन्हें उत्तर प्रदेश के मऊ से बरामद कर लिया.






Post a Comment

0 Comments