चौसा में आयोजित हुआ श्रमिक सम्मान समारोह, चैता में झूमे लोग ..

शुरुआत में तकरीबन 400 मजदूरों को तिलक लगाकर उनकी आरती उतारी गई. यह दृश्य देखकर डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि कलयुग में डॉ मनोज यादव जैसे लोग भगवान हैं जो मजदूरों के बारे में इतना सोचते हैं. 








-श्रमिकों की उतर गई आरती, लगाया गया तिलक
-मौके पर मौजूद रहे निर्माणाधीन थर्मल पावर प्लांट के सीइओ

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मजदूर दिवस के मौके पर चौसा में चैता का आयोजन किया गया. आयोजन मजदूर नेता डॉ मनोज यादव एवं प्रख्यात चिकित्सक डॉ दिलशाद आलम के द्वारा किया गया. कार्यक्रम में श्रमिकों को सम्मानित भी किया गया. मौके पर बतौर मुख्य अतिथि चौसा थर्मल पावर प्लांट के सीइओ मौजूद रहे. जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में शिक्षाविद डॉ आर के पांडेय मौजूद रहे.


कार्यक्रम की शुरुआत में तकरीबन 400 मजदूरों को तिलक लगाकर उनकी आरती उतारी गई. यह दृश्य देखकर डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि कलयुग में डॉ मनोज यादव जैसे लोग भगवान हैं जो मजदूरों के बारे में इतना सोचते हैं. मौके पर मशहूर बूढ़ा व्यास और सुदर्शन ने अपनी प्रस्तुति से सबको मंत्र मुग्ध कर दिया. डॉ दिलशाद ने कहा कि सामाजिक कार्यकर्ता और प्रखर नेता डॉ मनोज जी की मां धन्य है जिन्होंने ऐसा वीर सपूत पैदा किया. 

कार्यक्रम में निर्माणाधीन थर्मल पावर प्लांट के सीइओ ने भी अपने विचार रखें तथा कहा कि एसपीएल सदैव श्रमिकों के हितार्थ कार्य करती रहेगी. मौके पर श्रमिकों के साथ-साथ तमाम ग्रामीण भी मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments