तनिष्क लाया अक्षय तृतीया ऑफर, सोने की घटी हुई कीमतों पर आज ही करें बुकिंग ..

अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदने से घर में धन लाभ होता है और सुख-समृद्धि आती है. यह भी मान्यता है कि अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदने से पूरे साल घर में धन-दौलत की कमी का सामना नहीं करना पड़ता. 







-केवल 50% भुगतान करके कर सकते हैं बुकिंग
-पुराना गोल्ड एक्सचेंज कर पा सकते हैं नई डिजाइन वाली ज्वेलरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : टाटा समूह के ज्वेलरी ब्रांड "तनिष्क" (ज्योति चौक, बक्सर ) में अक्षय तृतीया के लिए एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है.अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदना शुभ माना गया है. कहते हैं कि अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदने से घर में धन लाभ होता है और सुख-समृद्धि आती है. यह भी मान्यता है कि अक्षय तृतीया के दिन सोना खरीदने से पूरे साल घर में धन-दौलत की कमी का सामना नहीं करना पड़ता. इसलिए इस दिन सोना खरीदना शुभ माना गया है.

                      तनिष्क ने सोने के भाव में उतार चढाव को ध्यान में रखते हुए अपने कस्टमर के लिए एक खास तरह का स्कीम लॉन्च की है. सोने के भाव की कीमतों में उतार चढाव से बचने के लिए, इस अक्षय तृतिया पर तनिष्क में 50%भुगतान करके अपनी ज्वैलरी बुक करें वो भी बेस्ट गोल्ड रेट पर (बुकिंग रेट या मौजूदा रेट पर जो भी कम हो) और साथ ही साथ गोल्ड और डायमंड की ज्वेलरी पर 20% तक का छूट पाए. अक्षय तृतिया ऑफर 2nd मई से 12th मई तक ही उपलब्ध रहेगा. साथ ही अपना पुराना गोल्ड एक्सचेंज करके तनिष्क का न्यू डिजाइन वाली ज्वैलरी अपने घर ले जाएं.






Post a Comment

0 Comments