कुछ ही घंटों में नगर परिषद ने निकलवाया विद्यालय से पानी ..

कुछ ही घंटे में विद्यालय से पानी की निकासी कर दी गई. हालांकि यह व्यवस्था स्थायी समाधान नहीं है ऐसा नगर परिषद के अधिकारी भी मानते हैं. लेकिन तात्कालिक तौर पर हुई इस पहल से विद्यार्थियों के साथ शिक्षकों ने भी राहत की सांस ली है.





..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141


- जिला मुख्यालय के नया बाजार मठिया मोड पर स्थित है विद्यालय
- गुरुवार की सुबह विद्यालय के कक्षाओं में भी प्रवेश कर गया था पानी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला मुख्यालय के नया बाजार मठिया मोड़ पर स्थित सहयोगी मध्य विद्यालय में सुबह-सुबह हुए जल जमाव के बाद खबर प्रसारित किए जाने के पश्चात नगर परिषद के पदाधिकारी सक्रिय हो गए और तुरंत ही विद्यालय से जल निकासी का प्रबंध किया गया. कुछ ही घंटे में विद्यालय से पानी की निकासी कर दी गई. हालांकि यह व्यवस्था स्थायी समाधान नहीं है ऐसा नगर परिषद के अधिकारी भी मानते हैं. लेकिन तात्कालिक तौर पर हुई इस पहल से विद्यार्थियों के साथ शिक्षकों ने भी राहत की सांस ली है.


दरअसल, गुरुवार की सुबह सहयोगी मध्य विद्यालय के बच्चे और शिक्षक जब विद्यालय में पहुंचे तो विद्यालय के परिसर में जल जमाव होने के साथ-साथ कक्षाओं में भी बारिश का पानी घुसा हुआ था, जिसे देखकर सभी चिंतित हो गए लेकिन विद्यालय का पठन-पाठन शुरु करना आवश्यक था. ऐसे में सभी पानी में बैठकर ही अपना कार्य करने लगे. इसी बीच किसी ने मीडिया कर्मियों को सूचना दी, जिसके बाद बक्सर टॉप न्यूज के साथ ही अन्य समाचार माध्यमों के साथ ही इस खबर को प्रसारित किया गया, जिस पर नगर परिषद के मुख्य स्वच्छता अधिकारी आशुतोष कुमार सिंह संज्ञान लिया और तुरंत ही जल निकासी का प्रबंध कराया.उन्होंने दावा किया कि पूरे बारिश जल जमाव की समस्या नहीं होने दी जाएगी.






Post a Comment

0 Comments