हथियार के साथ पकड़े गए आधा दर्जन से ज्यादा लोग, पुलिस ने साधी गहरी चुप्पी तो उठने लगे सवाल ..

सभी भूमि विवाद से जुड़े एक मामले में पहुंचे हुए थे, जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली और पुलिस ने इन्हें धर-दबोचा. पुलिस इस मामले में पुलिस बेहद गोपनीयता बरत रही है. विश्वत सूत्रों की माने तो पकड़े गए अपराधियों में एक राजनीतिक रसूख वाला व्यक्ति भी है. ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि क्या पुलिस उसे बचाने के रास्ते ढूंढ रही है?
नियमित जांच के दौरान पुलिसकर्मी




..



हमारा पता : पाहवा होंडा, सत्यदेवगंज के समीप, बैंक ऑफ इंडिया के सामने, कॉल करें : 9661141141



- सोनपा गांव में हथियार के साथ पकड़े गए लोग
- जमीनी विवाद के मामले में पहुंचने की है सूचना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जमा हुए आधा दर्जन से ज्यादा व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास भारी मात्रा में हथियार भी थे. सभी भूमि विवाद से जुड़े एक मामले में पहुंचे हुए थे, जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली और पुलिस ने इन्हें धर-दबोचा. पुलिस इस मामले में पुलिस बेहद गोपनीयता बरत रही है. विश्वत सूत्रों की माने तो पकड़े गए अपराधियों में एक राजनीतिक रसूख वाला व्यक्ति भी है. ऐसे में सवाल यह उठ रहा है कि क्या पुलिस उसे बचाने के रास्ते ढूंढ रही है?

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस टीम ने गुरुवार की दोपहर अचानक सोनपा गांव के समीप स्थित हनुमान राय के डेरा गांव में धावा बोला था किसी जमीनी विवाद के मामले को सुलझाने के लिए कुछ लोग इकट्ठा हुए थे ऐसा बताया जा रहा है कि वहां जिले का पुराना अपराधी मौजूद था. पुलिस की आने की सूचना पर वह वहां से भागने लगा लेकिन पुलिस ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया. ऐसी चर्चा है कि उनके पास से दो कंट्री मेड पिस्टल, चार मैगजीन व कुछ अन्य हथियार बरामद हुए हैं. 

क्या किसी दबाव में हैं एसपी :

इस मामले में ना तो थानाध्यक्ष और ना ही कोई अन्य अधिकारी कुछ भी बताने को तैयार है. यहां तक कि एसपी मनीष कुमार के दोनों सरकारी नंबरों पर फोन करने पर उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया. ऐसे में यह आशंका भी प्रबल हो गई है कि क्या कहीं पुलिस किसी दबाव में है? ऐसा इसलिए भी माना जा रहा है क्योंकि जिस व्यक्ति के पकड़े जाने की चर्चा हो रही है उसका न सिर्फ अपराधिक बल्कि राजनीतिक रसूल की बहुत बड़ा है. हालांकि कुछ लोगों का यह भी मानना है कि एसपी इस मामले में शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी उपलब्धि के बारे में जानकारी साझा करेंगे.






Post a Comment

0 Comments