पांचवीं पुण्यतिथि पर याद किए गए अजीत ..

उनके स्वजनों तथा कैलाश ऑटो से जुड़े लोगों के द्वारा उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए. बक्सर के सिंडिकेट पर स्थित कैलाश भवन में उनके बड़े भाई अमित अमित सिंह के साथ तमाम लोगों ने अजीत के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए तथा उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व को याद किया. 










- स्वजनों के साथ-साथ कैलाश ऑटो से जुड़े लोगों ने किया नमन
- कैलाश भवन में आयोजित की गई श्रद्धांजलि सभा


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कैलाश ऑटो की नींव रखने के साथ-साथ उसे ऊंचाइयों तक पहुंचाने वाले स्वर्गीय अजीत सिंह की पांचवीं पुण्यतिथि पर उनके स्वजनों तथा कैलाश ऑटो से जुड़े लोगों के द्वारा उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए. बक्सर के सिंडिकेट पर स्थित कैलाश भवन में उनके बड़े भाई अमित अमित सिंह के साथ तमाम लोगों ने अजीत के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए तथा उनके व्यक्तित्व एवं कृतित्व को याद किया. 


सभी ने कहा कि अजीत परिवार के साथ-साथ अपने जानने वालों के बीच भी काफी लोकप्रिय थे. वह सदैव लोगों की मदद के लिए तत्पर रहते थे, लेकिन काल के क्रूर हाथों ने उन्हें असमय हमसे छीन लिया, जिसका मलाल ताउम्र रहेगा. मौके पर स्वर्गीय अजीत के छोटे भाई सुजीत सिंह, सहयोगी मिठू, राजू सिंह, मनीष सिंह, छोटू, अखिलेश, अनूप आदि लोग मौजूद रहे. सभी ने नम आंखों से स्वर्गीय अजीत को नमन किया.










Post a Comment

0 Comments