वीडियो : बाइक सवार युवकों ने पिकअप चालक को निशाना बनाकर चलाई गोलियां, हुए गिरफ्तार ..

तीन की संख्या में एक बुलेट बाइक पर सवार युवकों ने पिकअप चालक पर गोलियां चला दी. हालांकि पिकअप चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बुलेट सवार युवकों को ठोकर मार दी जिससे कि वह सड़क पर गिर गए. बाद में उन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा पकड़ कर पहले तो पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया.










- औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव के समीप हुई वारदात
- पैसों के लेनदेन के पुराने विवाद को लेकर दिया गया वारदात को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर तीन की संख्या में एक बुलेट बाइक पर सवार युवकों ने पिकअप चालक पर गोलियां चला दी. हालांकि पिकअप चालक ने सूझबूझ दिखाते हुए बुलेट सवार युवकों को ठोकर मार दी जिससे कि वह सड़क पर गिर गए. बाद में उन्हें स्थानीय लोगों के द्वारा पकड़ कर पहले तो पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने मौका-ए-वारदात से दो इस्तेमाल किए गए कारतूस एक मैगजीन तथा अभियुक्तों की बुलेट बाइक को जब्त किया है. मामला पैसों के लेन-देन के विवाद का है. तीनों गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर सदर प्रखंड के कुल्हड़िया गांव निवासी दीपक यादव चौसा मेले से पिकअप गाड़ी से अपने गांव जा रहे थे. इसी दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर औद्योगिक थाना क्षेत्र अंतर्गत दलसागर के समीप एक बुलेट पर सवार होकर तीन युवकों ने पिकअप को रुकने का इशारा किया. लेकिन चालक गाड़ी लेकर तेजी से भागने लगा. इसी दौरान बुलेट सवार युवकों ने पिकअप पर फायरिंग कर दी. इस हमले में पिकअप चालक बाल-बाल बच गया लेकिन इसके तुरंत बाद पिकअप चालक ने बुलेट में टक्कर मार दी, जिससे कि बुलेट सवार तीनों युवक जमीन पर जा गिरे. इतने में स्थानीय लोग भी वहां जुट गए और तीनों को पड़कर बुरी तरह पीट दिया. इसी बीच एक युवक भाग निकला जबकि दो को लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो एक अन्य युवक भी नजदीक में ही किसी निजी अस्पताल में इलाज कराता हुआ पकड़ा गया.

पकड़े गए युवकों की पहचान मोनू यादव, कृष्णकांत पांडेय तथा हिमांशु उर्फ नीतीश के रूप में हुई है जो कि जासो गांव के निवासी हैं. सूत्र बताते हैं कि तीनों चौसा पशु मेले में काम करते हैं और वही पैसे के लेनदेन को लेकर उनके बीच विवाद हुआ था इसी मामले को लेकर युवकों ने पिकअप चालक पर गोली चला दी. एसडीपीओ धीरज कुमार ने बताया कि तीनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजा जाएगा.










Post a Comment

0 Comments