आपूर्ति विभाग में कार्यरत कार्यपालक सहायक के विरुद्ध महिला ने दर्ज कराया धोखाधड़ी और ब्लैकमेलिंग का मामला ..

बताया है कि वह वर्ष 2021 में ब्रह्मपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत थी. वहीं औद्याैगिक थाना क्षेत्र के बरुणा गांव के राजकिशाेर ठाकुर भी उन दिनाें केसठ प्रखंड में आपूर्ति विभाग में कार्यपालक सहायक के पद पर कार्यरत थे. ड्यूटी पर जाने के दाैरान दाेनाें के बीच जान- पहचान हाे गई.








- गलत तरीके से जमीन की रजिस्ट्री में अपना नाम डलवाने का आरोप 
- प्राथमिकी दर्ज होने के साथ ही अनुसंधान में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला आपूर्ति विभाग में कार्यपालक सहायक के पद पर तैनात युवक के खिलाफ एक महिला ने नगर थाने में धाेखाधड़ी, रंगदारी मांगने और गलत फोटो वायरल करने की धमकी देने का मामला दर्ज कराया है. मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस अनुसंधान में जुटी हुई है.

नगर थाने में दिए गए अपने आवेदन में महिला ने बताया है कि वह वर्ष 2021 में डुमरांव प्रखंड के एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत थी. वहीं औद्याैगिक थाना क्षेत्र के बरुणा गांव के राजकिशाेर ठाकुर भी उन दिनाें केसठ प्रखंड में आपूर्ति विभाग में कार्यपालक सहायक के पद पर कार्यरत थे. ड्यूटी पर जाने के दाैरान दाेनाें के बीच जान- पहचान हाे गई. कार्यपालक सहायक जमीन खरीद-बिक्री का भी कार्य करता था. उसने युवती काे फाेरलेन पर जमीन दिलवाने की बात कह अपने झांसे में ले लिया. उसने 12 लाख में जमीन की रजिस्ट्री कराई. उक्त जमीन काे खरीदने के दाैरान उसने युवती की फाेटाे, हस्ताक्षर समेत अन्य दस्तावेज ले लिए. उसने जमीन रजिस्ट्री के दाैरान भी जो डीड बनवाया उसमें युवतीके पति के रूप में खुद को दर्शाया था. आरोप यह भी है कि जमीन रजिस्ट्री दाैरान भी उसने गलत तरीके से दाे लाख रुपये ठग लिए. 

इसी बीच वर्ष 2023 में युवती की शादी काेरानसराय में हाे गई. शादी के कुछ समय के बाद से ही आराेपित युवक उसको धमकी देने लगा. युवक ने 20 लाख रुपयों की मांग की. कहा कि यदि वह पैसा नहीं दे सकती तो फाेरलेन वाली जमीन ही दे दे. उसने कहा कि यदि ऐसा नहीं हुआ तो वह उसके गलत फोटो बनाकर वायरल कर देगा.

इस मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद पुलिस मामले के अनुसंधान में जुटी हुई है. थानाध्यक्ष संजय कुमार सिन्हा ने कहा है कि मामले की तफ्तीश के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.









Post a Comment

0 Comments