वीडियो : सेंट्रल जेल में औचक छापेमारी : चप्पे-चप्पे की ली गई तलाशी, सुरक्षा व हाई प्रोफाइल बंदियों की विशेष जांच ..

छापेमारी के दौरान तकरीबन सवा घंटे तक जेल के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई. उनके साथ एसडीएम, एसडीपीओ, कारा अधीक्षक, कारा उपाधीक्षक, जेल पुलिस व तकरीबन आधा दर्जान थानों की पुलिस मौजूद रही.
छापेमारी के बाद केंद्रीय कारा से बाहर निकलते डीएम-एसपी व अन्य







  • - डीएम-एसपी के नेतृत्व में हुई सघन तलाशी, आपत्तिजनक वस्तुएं नहीं मिलीं
  • - हाई प्रोफाइल कैदियों की निगरानी के लिए कारा अधीक्षक को दिए गए निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गृह विभाग के निर्देश पर जिले के केंद्रीय कारा में डीएम-एसपी के नेतृत्व में औचक छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान तकरीबन सवा घंटे तक जेल के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई. उनके साथ एसडीएम, एसडीपीओ, कारा अधीक्षक, कारा उपाधीक्षक, जेल पुलिस व तकरीबन आधा दर्जान थानों की पुलिस मौजूद रही.

छापेमारी के बाद डीएम अंशुल अग्रवाल ने बताया कि तकरीबन सवा घंटे तक चली छापेमारी में कोई भी आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई है. हालांकि कारा अधीक्षक को यह निर्देशित किया गया है कि कैदियों की बेहतर ढंग से निगरानी की जाती रहे.

एसपी शुभम आर्य ने बताया कि जेल में छापेमारी का मुख्य उद्देश्य यह था कि जेल में बंद कैदियों खासकर हाई प्रोफाइल कैदियों की निगरानी की जाए. विभिन्न वार्डों तथा अंडा सेल की भी तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान जेल परिषद से कोई आपत्तिजनक वस्तु बराबर नहीं हुई है, लेकिन कारा अधीक्षक को बारीकी से निगरानी करते रहने का निर्देश दिया गया है.

वीडियो :














Post a Comment

0 Comments