16 नवंबर को आयोजित होगा शाहाबाद महोत्सव, तैयारियों को लेकर हुई बैठक ..

16 नवंबर को बक्सर के किला मैदान में "शाहाबाद महोत्सव" का आयोजन किया जाएगा. महोत्सव से पहले, 15 नवंबर को बक्सर नगर में 'शाहाबाद गौरव यात्रा' निकाली जाएगी, जिसमें विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राएं, एनसीसी कैडेट्स, सेवानिवृत्त सैनिक और समाज के विभिन्न वर्गों के लोग शामिल होंगे.

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- किला मैदान में होगा "शाहाबाद महोत्सव" का आयोजन
- एक दिन पहले नगर में निकाली जाएगी शाहाबाद गौरव यात्रा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : शनिवार को नगर के गोयल धर्मशाला में शाहाबाद महोत्सव आयोजन समिति की बैठक आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता संयोजक अखिलेश कुमार ने की, जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि आगामी 16 नवंबर को बक्सर के किला मैदान में "शाहाबाद महोत्सव" का आयोजन किया जाएगा. महोत्सव से पहले, 15 नवंबर को बक्सर नगर में 'शाहाबाद गौरव यात्रा' निकाली जाएगी, जिसमें विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राएं, एनसीसी कैडेट्स, सेवानिवृत्त सैनिक और समाज के विभिन्न वर्गों के लोग शामिल होंगे.

महोत्सव की पूर्व संध्या पर रामरेखा घाट पर गंगा आरती का आयोजन किया जाएगा, जो आयोजन समिति द्वारा आयोजित की जाएगी. इस विशेष आयोजन का उद्देश्य क्षेत्र की ऐतिहासिक, धार्मिक और सांस्कृतिक धरोहरों को याद करते हुए पर्यटन को बढ़ावा देना है.

बैठक को संबोधित करते हुए जदयू नेता संजय सिंह ने कहा कि यह बक्सर के लिए गर्व का विषय है कि शाहाबाद महोत्सव के माध्यम से क्षेत्र की समृद्ध विरासत को याद करने और प्रदर्शित करने का अवसर मिल रहा है. उन्होंने कहा कि इस आयोजन से बक्सर की पहचान और पर्यटन को नई दिशा मिलेगी.

बैठक में अन्य प्रमुख सदस्यों ने भी आयोजन की तैयारियों पर चर्चा की और इसे सफल बनाने के लिए आवश्यक कदम उठाने का संकल्प लिया.









Post a Comment

0 Comments