वीडियो : शादीशुदा महिला से प्यार करना युवक को पड़ा भारी, जान देकर चुकानी पड़ी कीमत ..

पुलिस के अनुसार, सोनू कुमार ने अपने साथी प्रेमचंद पाठक के साथ मिलकर पहले अंकित को शराब पिलाई और फिर उसकी हत्या कर दी. सोनू और प्रेमचंद ने मिलकर अंकित की गर्दन पर चाकू से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.








- पुलिस ने किया अंकित हत्याकांड का खुलासा
- मामले में एक अभियुक्त गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसने पूरे इलाके को दहला कर रख दिया है. 26 अगस्त को तियरा-बहुआरा के बीच स्थित नहर के नाले में एक अज्ञात युवक का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था. पुलिस जांच के बाद पता चला कि यह शव तियरा निवासी अंकित कुमार का था, जिसे प्रेम प्रसंग के चलते बेरहमी से हत्या कर नाले में फेंक दिया गया था।

अंकित का एक विवाहित महिला से प्रेम संबंध था, जो उसकी मौत का कारण बना. महिला के ममेरे भाई सोनू कुमार ने इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस के अनुसार, सोनू कुमार ने अपने साथी प्रेमचंद पाठक के साथ मिलकर पहले अंकित को शराब पिलाई और फिर उसकी हत्या कर दी. सोनू और प्रेमचंद ने मिलकर अंकित की गर्दन पर चाकू से हमला किया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

26 अगस्त को शव मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की. खेतों में काम कर रहे किसानों ने शव की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद शव की शिनाख्त अंकित कुमार के रूप में की गई. अंकित के पिता ने 25 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जांच के दौरान पता चला कि अंकित की हत्या का मुख्य आरोपी सोनू कुमार है, जो कि महिला का ममेरा भाई है. जबकि उसका सहयोग एक अन्य युवक ने किया है.

पुलिस ने इस जानकारी के आधार पर हत्या में सहयोगी की भूमिका निभाने वाले प्रेमचंद पाठक को गिरफ्तार कर लिया. उसने स्वीकार किया है कि हत्या का मुख्य जिम्मेदार सोनू कुमार था, जिसने अंकित की गर्दन काट दी. प्रेमचंद ने यह भी बताया कि उसने अंकित का हाथ पकड़ा था. 

कहते हैं अधिकारी :
घटना की जानकारी मिलते ही वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरे की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार प्रयास किया जा रहा है. उम्मीद है जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
धीरज कुमार,
अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी
बक्सर

वीडियो :













Post a Comment

0 Comments