वीडियो : जिले में पीएम आवास योजना से 1424 परिवार लाभान्वित, कई लाभुकों ने किया गृह प्रवेश ..

लाभार्थियों को प्रतीकात्मक चाबियाँ सौंपीं और कहा कि आज से इन लाभार्थियों को अपने नए मकानों में गृह प्रवेश मिल जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि योजना के सफल कार्यान्वयन के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. 

 









- समाहरणालय सभागार आयोजित हुआ था कार्यक्रम
- मौके पर गृहस्वामियों को दी गई प्रतीकात्मक चाबियां

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत कुल 1424 लाभार्थियों को आवास की पहली या दूसरी किस्तें प्रदान की गई हैं. इसके साथ ही, कई लाभार्थियों को उनके नवनिर्मित मकानों की चाबियाँ भी सौंपी गईं. जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने मंगलवार को संभालनालय सभा कक्ष में आयोजित प्रधानमंत्री आवास योजना के गृह प्रवेश कार्यक्रम के दौरान यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इस योजना का उद्देश्य हर वंचित परिवार को एक स्थिर और सुरक्षित आवास प्रदान करना है.

इस अवसर पर अंशुल अग्रवाल ने लाभार्थियों को प्रतीकात्मक चाबियाँ सौंपीं और कहा कि आज से इन लाभार्थियों को अपने नए मकानों में गृह प्रवेश मिल जाएगा. उन्होंने यह भी बताया कि योजना के सफल कार्यान्वयन के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. जिले के विभिन्न प्रखंडों में लाभार्थियों का चयन निरंतर किया जा रहा है और उन्हें इस योजना का लाभ प्रदान किया जा रहा है.

जब योजना के कार्यान्वयन में घूसखोरी की शिकायतों का मामला उठा, तो उन्होंने कहा कि ऐसी शिकायतें मिलते ही उनकी जांच की जाती है और उचित कार्रवाई की जाती है. इस तरह, योजना के समुचित और पारदर्शी कार्यान्वयन की दिशा में लगातार प्रयास किए जा रहे हैं.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments