नई पेंशन के विरोध में आक्रोश मार्च ..

कहा कि एनपीएस और यूपीएस कर्मचारियों के भविष्य को असुरक्षित बना रहे हैं और इन्हें तुरंत समाप्त कर पुरानी पेंशन योजना की बहाली की जानी चाहिए. कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया, तो वे और भी बड़े आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे.
यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX






  • अंबेडकर चौक से किला मैदान तक हुआ विरोध प्रदर्शन
  • एनपीएस और यूपीएस के खिलाफ कर्मचारियों और शिक्षकों ने उठाई आवाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के अंबेडकर चौक से किला मैदान तक पुरानी पेंशन योजना (ओपीएस) की बहाली की मांग और नई पेंशन योजना (एनपीएस) एवं यूपीएस के विरोध में जोरदार आक्रोश मार्च निकाला गया. इस मार्च का नेतृत्व एनएमओपीएस (NMOPS) के जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र कुमार ने किया, जिसमें बक्सर जिले के विभिन्न विभागों के कर्मचारियों और शिक्षकों ने हिस्सा लिया. मार्च का आयोजन एनएमओपीएस जिला इकाई और महासंघ गोप गुट के संयुक्त तत्वाधान में किया गया.

प्रदर्शन में शामिल कर्मचारी और शिक्षक ओपीएस की बहाली की मांग करते हुए एनपीएस और यूपीएस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे. "एनपीएस गो बैक", "यूपीएस बंद करो" और "ओपीएस बहाल करो" जैसे नारे पूरे प्रदर्शन के दौरान गूंजते रहे.

इस मार्च में तेज कुमार, अशोक कुमार गुप्ता, असलम खान, महेन्द्र पासवान, दीपक कुमार रजक, जैनेन्द्र पाठक, उमाशंकर मिश्र, सतीश कुमार, नागेन्द्र राम, उपेन्द्र कुमार और सूरज कुमार जैसे प्रमुख कर्मचारी मौजूद थे. महिला कर्मचारियों में ममता कुमारी, ज्योति कुमारी, श्वेता कुमारी, प्रीति कुमारी और सविता कुमारी ने भी इस आंदोलन में सक्रिय भागीदारी निभाई.

मार्च के दौरान वक्ताओं ने कहा कि एनपीएस और यूपीएस कर्मचारियों के भविष्य को असुरक्षित बना रहे हैं और इन्हें तुरंत समाप्त कर पुरानी पेंशन योजना की बहाली की जानी चाहिए
 कर्मचारियों ने चेतावनी दी कि अगर सरकार ने उनकी मांगों पर ध्यान नहीं दिया, तो वे और भी बड़े आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे.

प्रदर्शन शांतिपूर्ण तरीके से किला मैदान पर जाकर समाप्त हुआ, लेकिन कर्मचारियों का कहना है कि उनकी लड़ाई तब तक जारी रहेगी जब तक ओपीएस को फिर से बहाल नहीं किया जाता.










Post a Comment

0 Comments