एसटीपीएल द्वारा स्वच्छता पखवाड़े का आयोजन, ली गई शपथ ..

विभिन्न गतिविधियाँ आयोजित की जाएंगी, जिनकी समीक्षा वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की गई. इन गतिविधियों में स्वच्छता अभियान, पौधारोपण, तथा जागरूकता कार्यक्रम शामिल हैं, जो कर्मचारियों और समुदाय को स्वच्छता के महत्व के बारे में शिक्षित करेंगे.









- 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक चलेगा स्वच्छता पखवाड़ा
- आयोजित किए जाएंगे विविध कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : एसटीपीएल ने विद्युत मंत्रालय और निगमित कार्यालय के निर्देशानुसार स्वच्छता पखवाड़ा – "स्वच्छता ही सेवा" का शुभारंभ किया. इस कार्यक्रम का आयोजन 17 सितम्बर से 2 अक्तूबर 2024 तक किया जाएगा.

इस अवसर पर मुख्य कार्यकारी अधिकारी (एसटीपीएल) ने अधिकारियों और कर्मचारियों को स्वच्छता शपथ दिलाई. इस शपथ का उद्देश्य सभी को स्वच्छता के प्रति जागरूक करना और अपने कार्यस्थल एवं आस-पास के वातावरण को स्वच्छ रखने के लिए प्रेरित करना था.

स्वच्छता पखवाड़े के अंतर्गत विभिन्न गतिविधियाँ आयोजित की जाएंगी, जिनकी समीक्षा वरिष्ठ अधिकारियों के साथ की गई. इन गतिविधियों में स्वच्छता अभियान, पौधारोपण, तथा जागरूकता कार्यक्रम शामिल हैं, जो कर्मचारियों और समुदाय को स्वच्छता के महत्व के बारे में शिक्षित करेंगे.

एसटीपीएल का यह कदम न केवल एक स्वच्छ वातावरण की दिशा में अग्रसर है, बल्कि यह सामाजिक जिम्मेदारी का भी प्रतीक है. हमें उम्मीद है कि इस पखवाड़े के दौरान सभी प्रतिभागी सक्रिय रूप से शामिल होंगे और स्वच्छता को अपने जीवन का अभिन्न हिस्सा बनाएंगे.

स्वच्छता ही सेवा के इस अभियान का उद्देश्य सभी को मिलकर एक स्वच्छ और स्वस्थ समाज की ओर बढ़ने के लिए प्रेरित करना है. हम सभी से अपील करते हैं कि इस अभियान में भाग लें और अपने आस-पास के वातावरण को स्वच्छ रखने के लिए प्रयासरत रहें.












Post a Comment

0 Comments