टूट कर सड़क पर गिरे बिजली के तार की चपेट में आकर माली की मौत ..

यह दुर्घटना औद्योगिक थाना के समीप स्थित मारुति नगर में हुई. स्थानीय लोगों के अनुसार, बनारसी माली सुबह करीब पांच बजे मोहल्ले में फूल वितरण के लिए आए थे. उस समय बारिश हो रही थी और लोग घरों के अंदर थे, इसलिए वे बाहर नहीं दिखे.









- औद्योगिक थाने के समीप टूटकर गिरा हुआ था बिजली का तार
- लोगों ने बिजली कंपनी पर लगाया लापरवाही बरतने

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : विश्वकर्मा पूजा के दिन सुबह-सुबह बिजली के टूटे हुए तार की चपेट में आकर एक अधेड़ माली की मौत हो गई. मृतक का नाम बनारसी माली था, जो छोटकी सारिमपुर मोहल्ले के निवासी थे. यह दुर्घटना औद्योगिक थाना के समीप स्थित मारुति नगर में हुई. स्थानीय लोगों के अनुसार, बनारसी माली सुबह करीब पांच बजे मोहल्ले में फूल वितरण के लिए आए थे. उस समय बारिश हो रही थी और लोग घरों के अंदर थे, इसलिए वे बाहर नहीं दिखे.

रास्ते में एक नंगा बिजली का तार टूटकर गिर गया और बनारसी माली उसकी चपेट में आ गए. जब सुबह साढ़े छह बजे कुछ लोग बाहर निकले तो उन्होंने इस दुर्घटना का दृश्य देखा. तुरंत पुलिस और बिजली कंपनी के जिम्मेदार लोगों को सूचित किया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस की देखरेख में मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजली कंपनी के द्वारा इंसुलेटेड वायर लगाया गया है. बावजूद इसके टूटे हुए तार में करंट आ गया. कुछ लोगों ने यहां भी बताया कि यहां बिजली कर्मियों की घोर लापरवाही है, क्योंकि इंसुलेटेड वायर के साथ अर्थिंग के लिए जो खुला वायर जा रहा था उसमें करंट आ रहा था. मामले में थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.












Post a Comment

0 Comments