व्यवसायियों संग परिचर्चा करेंगे विधायक ..

बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य व्यापारिक समुदाय के साथ संवाद स्थापित करना और उनके समक्ष आने वाली समस्याओं पर चर्चा करना है. 

यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX








- व्यवसायियों के हितार्थ कार्यों पर होगी चर्चा
- जिला कांग्रेस कमेटी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कर रहे आयोजन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला मुख्यालय में व्यवसायी हित में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है, जिसमें व्यवसायियों और प्रबुद्धजनों की भागीदारी रहेगी. यह परिचर्चा सह प्रीतिभोज मंगलवार, 24 सितंबर 2024 को होटल रिवर फ्रंट, पीपरपांती रोड, बक्सर में आयोजित किया जाएगा. कार्यक्रम में सदर विधायक संजय तिवारी प्रमुख रूप से उपस्थित रहेंगे.

कार्यक्रम के आयोजक सह बक्सर जिला कांग्रेस कमेटी व्यवसायिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष दौलत चंद गुप्ता ने बताया कि कार्यक्रम का उद्देश्य व्यापारिक समुदाय के साथ संवाद स्थापित करना और उनके समक्ष आने वाली समस्याओं पर चर्चा करना है. इस अवसर पर बक्सर चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष, श्री सत्यदेव प्रसाद, और भारतीय स्वर्णकार समाज के राष्ट्रीय प्रवक्ता, श्री दिलीप वर्मा, विशिष्ट अतिथि के रूप में शामिल होंगे.

कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण व्यापारिक समुदाय की चुनौतियों और संभावनाओं पर चर्चा करना होगा, जिसका उद्देश्य आर्थिक सुधारों और विकास की दिशा में ठोस कदम उठाना है.

इस कार्यक्रम में शहर के प्रमुख व्यापारी, उद्योगपति और अन्य गणमान्य व्यक्ति शामिल होंगे. सभी से अनुरोध किया गया है कि वे कार्यक्रम में उपस्थित होकर इस महत्वपूर्ण परिचर्चा का हिस्सा बनें.









Post a Comment

0 Comments