ओवरहेड वायर में पावर सप्लाई बंद, दिल्ली-हावड़ा मुख्य रेलमार्ग पर डेढ़ घंटे परिचालन बाधित ..

बाद में बक्सर से दूसरा इंजन भेज कर ट्रेन को आगे ले जाया गया और फिर डुमरांव रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोका गया तथा तकनीकी खराबी दूर कर उसे आगे रवाना किया. गया इस दौरान तकरीबन डेढ़ घंटे तक डाउन रेलवे लाइन पर परिचालन प्रभावित रहा.











- तकनीकी खराबी के कारण होने से रुकी रही मगध एक्सप्रेस
- 10:36 बजे से 12:16 बजे तक बाधित रहा परिचालन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : ओवरहेड तार में खराबी आ जाने की वजह से बक्सर और डुमरांव के बीच में डाउन मगध एक्सप्रेस को तकरीबन एक घंटे रोकना पड़ा. बाद में बक्सर से दूसरा इंजन भेज कर ट्रेन को आगे ले जाया गया और फिर डुमरांव रेलवे स्टेशन पर ट्रेन को रोका गया तथा तकनीकी खराबी दूर कर उसे आगे रवाना किया. गया इस दौरान तकरीबन डेढ़ घंटे तक डाउन रेलवे लाइन पर परिचालन प्रभावित रहा.

मामले में मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली से चलकर इस्लामपुर को जाने वाली 20802 डाउन मगध एक्सप्रेस 10:36 पर बक्सर से खुली लेकिन बरुना रेलवे स्टेशन पहुंचने से पूर्व ही ओवरहेड वायर में पावर सप्लाई नहीं होने के कारण रुक गई और पेंटो डाउन हो गया. बाद में पेंटो को दोबारा वायर में टच कराया गया लेकिन तेज आवाज आने के कारण दोबारा उसे डाउन कर लिया गया और ट्रेन को वही रोकने का निर्देश कंट्रोल के द्वारा दिया गया. 

बाद में बक्सर से अतिरिक्त इंजन को भेज कर ट्रेन को डुमरांव ले जाया गया जहां तकनीकी खराबी को दुरुस्त करने के बाद ट्रेन को आगे की ओर रवाना किया गया ट्रेन रवाना होने के बाद 12:16 बजे से डाउन रेलवे लाइन पर परिचालन सामान्य हो सका.

बक्सर रेलवे सुरक्षा बल के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि जैसे ही रेलवे सुरक्षा बल को इस बात की जानकारी मिली तत्काल एक टीम मौके पर पहुंच गई और मदद में जुट गई.












Post a Comment

0 Comments