वीडियो : बंदरों से परेशान हुए अनुमंडल पदाधिकारी, नगर परिषद में दर्ज कराई शिकायत ..

कहा कि वह जिस इलाके में रहते हैं वहां बंदरों की अधिकता के कारण काफी परेशानी होती है. दूसरी तरफ से सहायता कक्षा में बैठे व्यक्ति ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी शिकायत दर्ज कर ली गई है और जल्द ही इस संदर्भ में नगर परिषद के द्वारा कोई पहल की जाएगी.











- नगर परिषद में हेल्पलाइन सेल का हुआ उद्घाटन
- नगर परिषद क्षेत्र से जुड़ी समस्याओं को कराया जा सकेगा दर्ज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर परिषद कार्यालय में शुक्रवार को जन शिकायत हेतु जन शिकायत हेल्पलाइन सेल का शुभारंभ किया गया. नगर परिषद अध्यक्षा  कमरून निशा तथा अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र ने इस सेवा का फीता काटकर शुभारंभ किया. मौके पर अनुमंडल पदाधिकारी ने प्रयोग के तौर पर टोल फ्री नंबर 18008433411 पर फोन किया और बंदरों की अधिकता की शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने कहा कि वह जिस इलाके में रहते हैं वहां बंदरों की अधिकता के कारण काफी परेशानी होती है. दूसरी तरफ से सहायता कक्षा में बैठे व्यक्ति ने उन्हें आश्वस्त किया कि उनकी शिकायत दर्ज कर ली गई है और जल्द ही इस संदर्भ में नगर परिषद के द्वारा कोई पहल की जाएगी.

अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि जिला पदाधिकारी काफी समय से इस बात को लेकर काफी चिंतित थे कि नगर परिषद से लोगों की जो शिकायतें अथवा सुझाव हैं उन्हें दर्ज कराने के साथ-साथ लोग उन्हें ट्रैक भी कर सके और यह जान सके कि उन शिकायतों का क्या हुआ? लेकिन अभी तक इस तरह का कोई मेकैनिज्म नहीं था. नगर परिषद के द्वारा टोल फ्री नंबर जारी किए जाने के बाद निश्चय ही यह व्यवस्था हो जाएगी.

नगर परिषद के स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर डॉ श्रवण कुमार तिवारी ने भी इस पहल की सराहना की और कहा कि निश्चय ही टोल फ्री नंबर जारी होने से व्यवस्था में काफी सुधार होगा और जनता सीधे नगर परिषद से कनेक्ट हो सकेगी.

मौके पर नगर परिषद की उप मुख्य पार्षद इशरत बानो, कार्यपालक पदाधिकारी आशुतोष कुमार ,नगर परिषद के स्वच्छता ब्रांड एंबेसडर डॉ श्रवण कुमार तिवारी, स्थायी सशक्त समिति के सदस्य बबन सिंह, झब्बू कुमार के साथ-साथ वार्ड पार्षद दिलीप कुमार, चेयरमैन प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी एवं नगर परिषद के सफाई सुपरवाइजर आशुतोष कुमार सनी सिंह, राज कुमार, मुख्तार आलम आदि मौजूद रहे.

वीडियो : 













Post a Comment

0 Comments