सड़क दुर्घटना में सब्जी विक्रेता की मौत ..

कहना है कि चक्की-डुमरी मुख्य सड़क की स्थिति कई सालों से जर्जर है, जिससे आए दिन दुर्घटनाएँ होती रहती हैं. इसकी मरम्मत के लिए कई बार स्थानीय लोगों ने आवाज उठाई है, लेकिन जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया.










- जिले के चक्की ओपी थाना क्षेत्र का मामला
- हाइवा की चपेट में आ गया सब्जी विक्रेता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के चक्की ओपी थाना क्षेत्र में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक सब्जी विक्रेता की मौत हो गई. यह घटना सुबह करीब साढ़े पांच बजे घटी. मृतक साइकिल पर सब्जी लेकर नया भोजपुर सब्जी मंडी जा रहा था. स्थानीय निवासियों के मुताबिक यह दुर्घटना चक्की-डुमरी मुख्य पथ पर पंचफेडवा बरगद के पास हुई है.

घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों का कहना है कि चक्की-डुमरी मुख्य सड़क की स्थिति कई सालों से जर्जर है, जिससे आए दिन दुर्घटनाएँ होती रहती हैं. इसकी मरम्मत के लिए कई बार स्थानीय लोगों ने आवाज उठाई है, लेकिन जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों ने इस पर ध्यान नहीं दिया.

ग्रामीणों का यह भी कहना है कि इस मार्ग पर हर दिन हाइवा ट्रकों की आवाजाही होती रहती है. ऐसे में आज यह दुर्घटना हो गयी. दुर्घटना में मृतक का सिर पूरी तरह से क्षत-विक्षत हो गया है.

चक्की ओपीध्यक्ष संजय पासवान ने बताया कि पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. मृतक की पहचान बेयासी गाँव के कृपा राय के डेरा निवासी तारकेश्वर शर्मा के रूप में की गई है.












Post a Comment

0 Comments