पूर्व मुखिया व जदयू के वरिष्ठ नेता रामभजन कुशवाहा की ट्रेन की चपेट में आने से मौत, विधायक ने जताया दुःख ..

मंगलवार की सुबह हर दिन की तरह वह टहलने के लिए घर से निकले थे, लेकिन जैसे ही पवनी कमरपर हाल्ट के समीप पहुंचे वहां किसी ट्रेन की चपेट में आ गए. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. साथ ही जदयू नेताओं के साथ-साथ अन्य सामाजिक व्यक्तियों के बीच भी शोक की लहर दौड़ गई.


यहां क्लिक कर बने भाजपा सदस्य :https://narendramodi.in/bjpsadasyata2024/OW54NX







- दस वर्षों तक पवनी पंचायत के मुखिया रहे थे राम भजन कुशवाहा
- जल-जीवन-हरियाली में बेहतर कार्य के लिए किया गया था सम्मानित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष तथा पवनी पंचायत के 10 वर्षों तक मुखिया रहे राम भजन कुशवाहा की ट्रेन के चपेट में आने से मौत हो गई है. मंगलवार की सुबह हर दिन की तरह वह टहलने के लिए घर से निकले थे, लेकिन जैसे ही पवनी कमरपर हाल्ट के समीप पहुंचे वहां किसी ट्रेन की चपेट में आ गए. इस घटना के बाद परिजनों के बीच कोहराम मच गया. साथ ही जदयू नेताओं के साथ-साथ अन्य सामाजिक व्यक्तियों के बीच भी शोक की लहर दौड़ गई. सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी समेत तमाम लोगों ने इसे गहरा आघात बताया है और गहरा दु:ख व्यक्त किया है.

घटना के बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी गांधी यादव ने बताया की राम भजन कुशवाहा सुबह-सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे. वह पवनी-कमरपुर हाल्ट की तरफ गए थे तभी किसी ट्रेन की चपेट में आ गए. 62 वर्षीय पूर्व मुखिया अपने पीछे एक पुत्र, एक अविवाहित पुत्री समेत भरा-पूरा परिवार छोड़ गए हैं. 

उनके निधन पर शोक व्यक्त करते हुए पूर्व जिला परिषद सदस्य डॉ मनोज यादव ने कहा कि वह कुशल मुखिया थे तथा कर्मठ एवं मिलनसार व्यक्तित्व के स्वामी थे उनके निधन से समाज को भारी क्षति हुई है. 

जदयू जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने कहा कि उनके निधन की सूचना मिली, इसके बाद वह स्वजनों को सांत्वना देने के लिए पहुंच रहे हैं. इस घटना पर सहसा विश्वास नहीं हो रहा.

जदयू के जिला उपाध्यक्ष रविराज ने कहा कि बीते 28 तारीख को चौसा में संगठन विस्तार के लिए एक बैठक हुई थी, जिसमें राम भजन कुशवाहा अपने समर्थकों के साथ पहुंचे हुए थे, लेकिन किसे पता था कि उनसे यह मुलाकात आखिरी मुलाकात होगी. उनके जाने से पार्टी को अपूरणीय क्षति हुई है.

राम भजन कुशवाहा के निधन पर आनंद रावत समेत तमाम लोगों ने शोक व्यक्त किया है तथा इस दुखद घड़ी में ईश्वर से परिजनों को साहस प्रदान करने की कामना की है.









Post a Comment

0 Comments