महिला के साथ छेड़खानी, आरोपित गिरफ्तार ..

वहीं, महिला के बयान पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. मुरार थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

- मुरार थाना क्षेत्र के बैदा गांव का है मामला, स्थानीय निवासी है युवक
- आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  मुरार थाना क्षेत्र के बैदा गांव में शौच करने गई एक महिला के साथ छेड़खानी करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने युवक को पकड़कर थाने की पुलिस को सौंप दिया. जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. साथ ही आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

बताया जा रहा है कि गिरफ्तार युवक बैदा गांव का रहने वाला महावीर यादव है. मिली जानकारी के अनुसार बैदा गांव की रहने वाली महिला शौच करने के लिए बधार में गई थी. इसी बीच गांव का रहने वाला महावीर यादव उसे अकेला पाकर उसके साथ छेड़खानी करने लगा. किसी तरह महिला चिल्लाते हुए भागने भागी. महिला की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया तथा इसकी सूचना मुरार थाने की पुलिस को दी गयी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपी को हिरासत में ले लिया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. वहीं, महिला के बयान पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. मुरार थानाध्यक्ष मनोज पाठक ने बताया कि, मामले की जांच की जा रही है. साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.













Post a Comment

0 Comments