घरेलू विवाद की बलि चढ़ गए वृद्ध, हुई मौत ..

इसी क्रम में देवराज यादव (80 वर्स) बुरी तरह जख्मी हो गए गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए सिमरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उनकी खराब स्थिति को देखते हुए उन्हें बक्सर रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

- क्षेत्र के रामदास राय के डेरा ओपी थाना अंतर्गत बेनी लाल के डेरा गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट
- नामजद आरोपियों को गिरफ्तार करने के प्रयास में है पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सोमवार की दोपहर में रामदास राय के डेरा ओपी अंतर्गत बेनीलाल के डेरा गांव में सोमवार को दो पक्षों के बीच हुई मारपीट की घटना में एक वृद्ध की मौत हो गई इस घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया. 

इस बाबत ओपी प्रभारी विष्णु देव कुमार ने बताया कि कूड़ा फेंकने को लेकर देवराज यादव एवं धनजी यादव के परिवार की महिलाओं के बीच सुबह में गाली-गलौज हुई थी. इसी बात को लेकर दोनों पक्ष दोपहर बाद आमने-सामने आ गए और जमकर लाठियां चली. इसी क्रम में देवराज यादव (80 वर्स) बुरी तरह जख्मी हो गए गंभीर हालत में उन्हें इलाज के लिए सिमरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया जहां चिकित्सकों ने उनकी खराब स्थिति को देखते हुए उन्हें बक्सर रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

थाना प्रभारी ने बताया कि, पुलिस घटनास्थल पर कैंप किए हुए हैं और अभियुक्त धनजी यादव तथा उसके भाई रामाशंकर यादव की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी जारी है. मामले में अभी तक किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है.













Post a Comment

0 Comments