यह कैसी दुश्मनी ! चाकू से गोदकर महिला को उतारा मौत के घाट ..

अहले सुबह खेतों में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह पहुंच गए. हम मामले की स्वयं छानबीन कर रहे हैं. 

- नावानगर थाना क्षेत्र के बासुदेवा  ओपी बिंद टोली कि घटना
- खेतों की रखवाली करने के लिए बधार में सोई थी महिला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अज्ञात अपराधकर्मियों ने बधार में अपने खेतों की रखवाली करने के लिए सोई एक महिला को चाकू मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना नावानगर थाना क्षेत्र के वासुदेवा ओपी बिंद टोली की है. जहां स्वर्गीय अर्जुन बिंदु की पत्नी पुरबिया देवी उर्फ उमरिया देवी के साथ यह घटना कारित की गई है. अहले सुबह खेतों में महिला का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर एसडीपीओ कृष्ण कुमार सिंह पहुंच गए. हम मामले की स्वयं छानबीन कर रहे हैं. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मृत महिला बेहद विपन्न परिवार से आती है. पति की मृत्यु के बाद उसने परिवार के भरण पोषण का भार स्वयं संभाल लिया. खेत ना होने की सूरत में उसने अपने नैहर में रहते हुए मालगुजारी पर खेत लेकर खेती बाड़ी का काम शुरू किया. अपने उसी खेत को रोपनी के लिए तैयार करने हेतु वह पंपसेट चला कर खेतों की रखवाली कर रही थी. इसी दौरान रात्रि में अज्ञात अपराधियों ने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी तथा शव बगल के खेतों में फेंक दिया. बताया जा रहा है कि महिला कि किसी से ऐसी कोई दुश्मनी नहीं जिसके कारण उसकी हत्या की जा सके. हालांकि, मामले की पड़ताल के लिए पुलिस मौके पर पहुंच कर बारीकी से मामले की जांच कर रही है.











Post a Comment

0 Comments