बैंक डकैती का उद्भेदन: पुराने अपराधियों ने बनाया नया गैंग ..

गैंग में शामिल ज्यादातर अपराधी रोहतास जिले के रहने वाले हैं तथा अपराध की दुनिया में संभवत: इन्होंने अभी-अभी कदम रखा है. हालांकि, पुलिस इनका भी बैकग्राउंड खंगाल रही है. साथ घटना कारित करने वाले अन्य अपराध कर्मियों की तलाश भी तेजी से की जा रही है.

- एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने प्रेस वार्ता कर दी जानकारी
- कांड में शामिल अन्य अपराध कर्मियों की तलाश में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बैंक डकैती मामले का उद्भेदन कर लिया गया है. पुलिस ने चार अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर लिया, जिनमें तीन दिनारा के रहने वाले तथा एक जिले का ही कर्मी है. बताया जा रहा है कि, पकड़े गए अपराध कर्मियों में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महदह गाँव का रहने वाला एक हिस्ट्रीशीटर शामिल है. उस पर कई आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं. बताया जा रहा है कि उसी ने कुछ पुराने अपराधियों के साथ मिलकर नए लड़कों को लेकर एक नया गैंग बनाया. इस गैंग में शामिल ज्यादातर अपराधी रोहतास जिले के रहने वाले हैं तथा अपराध की दुनिया में संभवत: इन्होंने अभी-अभी कदम रखा है. हालांकि, पुलिस इनका भी बैकग्राउंड खंगाल रही है. साथ घटना कारित करने वाले अन्य अपराध कर्मियों की तलाश भी तेजी से की जा रही है.

यह सारी जानकारी एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने प्रेस वार्ता के दौरान दी. उन्होंने बताया कि बैंक डकैती पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने एक विशेष टीम का गठन एसडीपीओ सतीश कुमार के नेतृत्व में किया. जिसके बाद विभिन्न सुरागों के आधार पर कई जगहों पर छापेमारी की गई. जिसमें मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महदह गांव का रहने वाला सुनील राजभर, रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के निवासी छोटक महतो, अनुज पासवान तथा विकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से लूटे गए रुपयों में से 15 हज़ार रुपये, एक लोडेड देसी पिस्तौल तथा घटना के समय पहनी हुई लाल फुल शर्ट बरामद की गई है. साथ ही दो मोबाइल फोन भी बरामद किए गए हैं.

टीम में शामिल सदस्य:

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि टीम के सदस्यों में बक्सर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सतीश कुमार, डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृष्ण कुमार सिंह, डीआईयू शाखा के प्रभार अविनाश कुमार, मुफ्फसिल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार, इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार, औद्योगिक थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार धनसोई थाना अध्यक्ष रोशन कुमार दीया यूके राजेश मालाकार आलोक कुमार मुकुल थाना के पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार चौधरी, संतोष कुमार तथा डीआइयू के सिपाहीगण शामिल थे.











Post a Comment

0 Comments