नगर के हर इलाके में बढ़ रहे संक्रमण के मामले, फिर मिले 18 संक्रमित ..

जिला प्रशासन संक्रमण के लगातार बढ़ते प्रसार को लेकर बेहद चिंतित हैं. जिसके लिए जिला पदाधिकारी के आदेश पर बंदी के आदेश को विस्तारित करते हुए 17 जुलाई तक कर दिया गया है. इसी बीच सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि 18 नए लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है.

- फिर सामने आए 18 नए मामले, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग जारी
- नगर के कई मुहल्लों में शुरू किया गया बैरिकेडिंग का कार्य


बक्सर टॉप न्यूज़, संवाददाता, बक्सर: कोरोना वायरस का संक्रमण बक्सर नगर के लोगों को लगातार अपनी चपेट में लेता जा रहा है,. हालात यही रहे तो नगर में स्थिति बद से बदतर हो जाएगी. जिला प्रशासन संक्रमण के लगातार बढ़ते प्रसार को लेकर बेहद चिंतित हैं. जिसके लिए जिला पदाधिकारी के आदेश पर बंदी के आदेश को विस्तारित करते हुए 17 जुलाई तक कर दिया गया है. इसी बीच सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि 18 नए लोगों में कोरोना संक्रमण पाया गया है.

जो नए मामले सामने आए हैं वह नगर के कई क्षेत्रों तथा चौसा से हैं. नगर के जिन मुहल्लों में कोरोना संक्रमण से ग्रसित लोग पाए गए हैं उनमें बारी टोला में एक, अंबेडकर चौक के पास एक, बाजार समिति रोड में एक, बक्सर गोलंबर के समीप एक, सिंडिकेट के समीप एक, वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में एक, कोइरपुरवा में तीन, हॉस्पिटल रोड के न्यू एरिया में एक, नया बाजार वार्ड नंबर 7 में एक, गोपाल नगर चकिया में एक तथा गजाधर गंज में एक व्यक्ति में कोरोना का संक्रमण पाया गया है. इसके अतिरिक्त चौसा में तीन तथा एसपी कोठी में एक अन्य व्यक्ति को संक्रमित पाया गया है. 

सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया है कि जिन लोगों में संक्रमण पाया गया है कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग के आधार पर उनके संपर्क में आए लोगों की पहचान करते हुए उनके टेस्ट कराए जाने की भी व्यवस्था की जा रही है. वही बैरिकेडिंग करते हुए अन्य लोगों को जागरूक करने के भी प्रयास किए जा रहे हैं.











Post a Comment

0 Comments