जदयू नेता सदरे आलम के निधन पर पार्टी नेताओं ने व्यक्त की शोक संवेदना ..

नेताओं ने कहा कि स्वर्गीय आलम एक सच्चे इंसान के साथ-साथ पार्टी के वफादार सिपाही भी थे. लंबे समय तक पार्टी के जिलाध्यक्ष तथा वर्तमान में अकाली प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव के पद पर कार्यरत एक निष्ठावान मिलनसार एवं खुशमिजाज के इंसान थे.
 
- कहा, पार्टी में खो दिया एक समर्पित कार्यकर्ता
- लंबे समय तक जिलाध्यक्ष व अकाली प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव रहे सदरे आलम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार प्रदेश जदयू के अकाली प्रकोष्ठ के महासचिव सदरे आलम के निधन पर  गहरा शोक व्यक्त किया है. जदयू के  जिला  टीम के नेताओं ने दिवंगत नेता के निधन पर  दुख व्यक्त करने के साथ-साथ ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं  दुख की इस घड़ी में उनके परिवार समेत सगे संबंधियों को धैर्य तथा साहस प्रदान करने की कामना की है. नेताओं ने कहा कि स्वर्गीय आलम एक सच्चे इंसान के साथ-साथ पार्टी के वफादार सिपाही भी थे. लंबे समय तक पार्टी के जिलाध्यक्ष तथा वर्तमान में अकाली प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव के पद पर कार्यरत एक निष्ठावान मिलनसार एवं खुशमिजाज के इंसान थे.

शोक व्यक्त करने वाले प्रमुख लोगों में महासचिव अशोक कुमार सिंह, शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष संजय सिंह, मुन्ना पासवान, सुरेंद्र कुशवाहा, सत्येंद्र पाठक, राममूर्ति राम आदिवासी प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव प्रभु गोंड, व्यवसायिक प्रकोष्ठ के पंकज मानसिंहका, मीडिया सेल के जिला संयोजक विक्रांत कुमार समेत पार्टी के कई कार्यकर्ता शामिल रहे.













Post a Comment

0 Comments