किशोरी के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार ..

परिजनो ने इसकी सूचना कृष्णब्रह्म थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचकर मामले की जांच में जुट गई तथा देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष मनोकामना प्रसाद ने बताया कि पॉस्को एक्ट के तहत महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है.

- कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एक गाँव में हुई घटना
- पॉस्को एक्ट के तहत दर्ज कराया गया है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के नट के डेरा गांव में घास काटने गई एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. पुलिस मामला दर्ज करते हुए आरोपित की गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि किशोरी मवेशी के लिए चारा काटने बधार में गई थी. इसी बीच गांव का रहने वाला त्रिलोकी सिंह युवक उसे अकेला पाकर अपने घर में ले गया तथा उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. किशोरी ने अपने साथ गलत होता देखकर चिल्लाने लगी. उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुटने लगे.लोगों को जुटता देख आरोपित त्रिलोकी किशोरी को जान से मारने की धमकी देते हुए भागने में सफल रहा. किशोरी रोते हुए घर गई. जहां उसने सारी बाते अपने परिजनों को बताई. 

बाद में परिजनो ने इसकी सूचना कृष्णब्रह्म थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुचकर मामले की जांच में जुट गई तथा देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष ने बताया कि पॉस्को एक्ट के तहत महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है.













Post a Comment

0 Comments