विवाहिता हुई गायब, दहेज हत्या की जताई जा रही आशंका ..

अर्जुनपुर पहुंचकर मोती चौधरी ने पता लगाया तो ज्ञात हुआ की शोभा का कुछ अता-पता नहीं है ऐसे में उन्होंने आशंका जताई कि ससुरालियों ने मिलकर दहेज व मोबाइल को लेकर उनकी हत्या कर दी तथा उनके शव को गायब कर दिया है.

 

- ससुरालियों के विरुद्ध औद्योगिक थाने में दर्ज कराई गई नामजद प्राथमिकी
- थानाध्यक्ष ने की पुष्टि कहा- पुलिस कर रही मामले की जाँच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक व्यक्ति ने औद्योगिक थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर में ब्याही गई अपनी पुत्री की हत्या हो जाने की आशंका जताते हुए औद्योगिक थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

घटना के संदर्भ में दिए आवेदन में गाजीपुर जिले के मोहम्दाबाद थाने के के निवासी मोती चौधरी ने बताया है कि उन्होंने वर्ष 2019 के मार्च महीने में अपनी पुत्री शोभा कुमारी की शादी बक्सर औद्योगिक थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर गांव के रहने वाले श्री राम चौधरी के पुत्र तारकेश्वर चौधरी से की थी. दोनों की एक बच्ची भी है. दहेज को लेकर तारकेश्वर चौधरी तथा अन्य परिजन मिलकर उनकी पुत्री को प्रताड़ित करते थे. इसी बीच शोभा को यह ज्ञात हुआ कि तारकेश्वर का अवैध संबंध गांव के ही एक लड़की से है. 1 अगस्त को शोभा ने उसे फोन पर बात करते हुए भी देख लिया था जिसके बाद उसने मोबाइल उठा कर पटक दिया. जिसके बाद तारकेश्वर चौधरी ने अपने घर वालों के साथ मिलकर शोभा को बहुत मारा-पीटा तथा फिर उन्हें फोन किया कि तुम्हारी लड़की ने मोबाइल तोड़ दिया है. 20 हज़ार रुपये लाकर पहुंचा दो, नहीं तो तुम्हारी लड़की को मार देंगे. इसी बीच 2 अगस्त को रात को 10:00 बजे उन लोगों ने फोन करके बताया कि उनकी बेटी शोभा घर से गायब है. बाद में 3 अगस्त को अर्जुनपुर पहुंचकर मोती चौधरी ने पता लगाया तो ज्ञात हुआ की शोभा का कुछ अता-पता नहीं है ऐसे में उन्होंने आशंका जताई कि ससुरालियों ने मिलकर दहेज व मोबाइल को लेकर उनकी हत्या कर दी तथा उनके शव को गायब कर दिया है.

मामले में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज होने के बाद जांच की जा रही है.



















Post a Comment

0 Comments