आहर में स्नान करने गए युवक की डूबने से मौत ..

सूचना प्राप्त होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा सदर मुख्यालय स्थित पुराना सदर अस्पताल में भेजकर पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक केसठ गांव का ही रहने वाला है. 

 

- वासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र के केसठ गाँव में हुई घटना
- आहार में स्नान करने के दौरान हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: वासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र के केसठ गांव में आहर में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि युवक आहर में स्नान करने के लिए गया था. इसी दौरान मिर्गी आने के कारण युवक पानी में डूब कर मर गया. मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर सदर मुख्यालय स्थित पुराना सदर अस्पताल में भेज कर पोस्टमार्टम कराया गया. तत्पश्चात, शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. 

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए वासुदेवा ओपी थाना प्रभारी बिगाऊ राम ने बताया कि केसठ गांव का रहने वाला हरेंद्र मुसहर आहर में स्नान करने के लिए गया था. स्नान करने के दौरान हीं मिर्गी आने के कारण युवक की मौत आहार में डूबने की वजह से हो गई. सूचना प्राप्त होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा सदर मुख्यालय स्थित पुराना सदर अस्पताल में भेजकर पोस्टमार्टम कराया गया. पोस्टमार्टम के पश्चात शव परिजनों को सौंप दिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक केसठ गांव का ही रहने वाला है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर राष्ट्रीय जनता दल के नेता पप्पू यादव अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे. उन्होंने अंचलाधिकारी से मृतक को 4 लाख रुपयों का मुआवजा देने की मांग की.













Post a Comment

0 Comments